IPL 2020- आईपीएल का अगला सीजन इन तीन दिग्गज खिलाड़ियों के लिए हो सकता है अंतिम 1
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

क्रिकेट जगत की सबसे बड़ी टी20 क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में हाल ही में हुए ऑक्शन के बाद अब सभी टीमें तैयारी में जुटती नजर आ रही हैं। आईपीएल के अगले साल होने वाले सीजन को लेकर अभी तो कुछ समय बचा हुआ है, लेकिन फैंस के बीच तो अभी से ही आईपीएल की फेवरेट टीमों के बारे में चर्चा शुरू हो चुकी है।

इन तीन वरिष्ठ खिलाड़ियों के लिए ये आईपीएल हो सकता है अंतिम

इस आईपीएल में देश-विदेश के कई सैंकड़ो खिलाड़ी खेलते नजर आएंगे। जिसमें कुछ युवा खिलाड़ी जो पहली बार आईपीएल खेलेंगे। जो अपने आईपीएल डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो कुछ ऐसे भी खिलाड़ी हैं जो सालों से आईपीएल खेल रहे हैं और इस बार भी अपने अपार अनुभव के साथ खेलने उतरेंगे।

आईपीएल 2020

इस सीजन में ऐसे कई वरिष्ठ खिलाड़ी खेल रहे हैं जिनके लिए शायद अंतिम सीजन भी हो सकता है। लेकिन आपको हम इन खिलाड़ियों में से तीन वो नाम बताते हैं जिनके लिए ये सीजन संभवत अंतिम होने जा रहा है। तो डालते हैं उन 3 खिलाड़ियों पर एक नजर जिनके लिए ये आईपीएल सीजन को सकता है अंतिम

IPL 2020- आईपीएल का अगला सीजन इन तीन दिग्गज खिलाड़ियों के लिए हो सकता है अंतिम 2

अमित मिश्रा

भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा को वैसे तो इंटरनेशनल क्रिकेट में खेलने का ज्यादा अनुभव नहीं रहा है लेकिन ये दिग्गज फिरकी गेंदबाज अमित मिश्रा आईपीएल के पहले ही सीजन से खेल रहे हैं। आईपीएल में अमित मिश्रा अब तक कई फ्रेंचाइजी के साथ खेल चुके हैं। जो फिलहाल दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा हैं।

पर्पल कैप

अमित मिश्रा ने आईपीएल में अब तक 147 मैचों में दूसरे सबसे ज्यादा 157 विकेट झटके हैं। अपनी फिरकी से कमाल दिखाने वाले अमित मिश्रा अब अपने करियर के आखिरी पड़ाव पर हैं जो 37 साल के हो चुके हैं। दिल्ली कैपिटल्स की टीम में अब आर अश्विन और अक्षर पटेल जैसे स्पिन गेंदबाज होने के कारण शायद मिश्रा के लिए आईपीएल 13 अंतिम हो सकता है।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse