//

टूटी अंगुली की वजह से भारत-न्यूज़ीलैंड सीरीज से बाहर हुआ टीम का सबसे विस्फोटक बल्लेबाज

भारतीय क्रिकेट टीम अपने घरेलू सीजन में एक के बाद एक कई टीमों का शिकार करने के बाद अब इसी महीनें के आखिर में न्यूजीलैंड के एक बड़े दौरे पर जा रही है। भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड में एक बड़ी सीरीज खेलने जा रही है जिसके लिए न्यूजीलैंड की टीम भी तैयारी में जुटी हुई है।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

भारत के न्यूजीलैंड दौरे से पहले मिली खुश खबरी तो न्यूजीलैंड को झटका

भारत के 24 जनवरी से शुरू होने वाले न्यूजीलैंड के दौरे से ठीक पहले भारतीय टीम को एक खुशखबरी मिली है जो भारत को न्यूजीलैंड दौरे पर रवाना होने से पहले ही मिल गई है।

टूटी अंगुली की वजह से भारत-न्यूज़ीलैंड सीरीज से बाहर हुआ टीम का सबसे विस्फोटक बल्लेबाज 1

जी हां…. भारतीय क्रिकेट टीम को एक बड़ी खुश खबरी न्यूजीलैंड के मौजूदा समय में सबसे शानदार फॉर्म में चल रहे एक खिलाड़ी के टी20 सीरीज से बाहर होने का कारण मिली है जिससे न्यूजीलैंड के खेमे में झटका देने वाली खबर है।

टॉम लाथम भारत के खिलाफ अंगुली में चोट के कारण नहीं खेलेंगे टी20 सीरीज

हम यहां पर बात कर रहे हैं न्यूजीलैंड के प्रमुख बल्लेबाज विकेटकीपर टॉम लाथम की जिनको ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में संपन्न हुई टेस्ट सीरीज के अंतिम टेस्ट मैच में अंगुली में चोट लग गई। टॉम लाथम को अंगुली में फ्रेक्चर के बाद करीब चार हफ्तों तक आराम करने की सलाह दी गई है।

टूटी अंगुली की वजह से भारत-न्यूज़ीलैंड सीरीज से बाहर हुआ टीम का सबसे विस्फोटक बल्लेबाज 2

टॉम लाथम न्यूजीलैंड की टीम के प्रमुख खिलाड़ियों में से एक हैं। ऐसे में उनके अंगुली में चोट लगने के कारण अब वो 24 जनवरी से 2 फरवरी के बीच होने वाली पांच मैचों की टी20 सीरीज में भारत के खिलाफ मैदान में नहीं उतर पाएंगे जो न्यूजीलैंड की टीम के लिए एक बड़ा और करारा झटका है।

टॉम लाथम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कैच लेने के दौरान लगी थी चोट

न्यूजीलैंड की टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज टॉम लाथम को अंगुली में चोट ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच में लगी थी जब वो मार्नस लाबुशेन का एक कैच करने के प्रयास में अपनी अंगुली तुड़वा बैठे।

टूटी अंगुली की वजह से भारत-न्यूज़ीलैंड सीरीज से बाहर हुआ टीम का सबसे विस्फोटक बल्लेबाज 3

इसके बाद उन्हें मैदान से बाहर होना पड़ा और जब अंगुली का एक्सरे किया गया तो फ्रेक्चर की बात सामने आयी। टॉम लाथम के रूप में न्यूजीलैंड को एक करारा झटका लगा है क्योंकि इससे पहले ही तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट चोट के कारण टीम से दूर हैं और उनके भी भारत के खिलाफ टी20 सीरीज में खेलना मुश्किल नजर आ रहा है।