इस पाकिस्तानी ने सौरव गांगुली को लेकर दिया ऐसा बयान, जीत लिया करोड़ों हिन्दुस्तानियों का दिल 1

भारत और पाकिस्तानी खिलाड़ियों के बीच हमेशा से ही एक जबर्दस्त प्रतिद्वंदिता देखने को मिलती है. हालांकि दोनों देशों के कुछ खिलाड़ियों में काफी अच्छी दोस्ती भी है. इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व ऑफ़ स्पिनर सकलैन मुश्ताक ने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को लेकर एक बयान दिया है, जिसमें उन्होंने भारत के पूर्व कप्तान की जमकर तारीफ की है.

सौरव गांगुली को आल द बेस्ट

इस पाकिस्तानी ने सौरव गांगुली को लेकर दिया ऐसा बयान, जीत लिया करोड़ों हिन्दुस्तानियों का दिल 2

पाकिस्तान के पूर्व ऑफ़ स्पिनर सकलैन मुश्ताक ने अपने युट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा, “सौरव गांगुली ने जब भारत की कप्तानी कर रहे थे, तो उन्होंने जबरदस्त काम किया था. मुझे यकीन है कि वह बीसीसीआई अध्यक्ष के रूप में अपने देश में क्रिकेट को आगे ले जाने में लंबा सफर तय करेंगे. इसके लिए मैं उन्हें ऑल द बेस्ट भी कहता हूं.”

सौरव के साथ किसी भी बात को लेकर मेरी गलतफहमी नहीं

इस पाकिस्तानी ने सौरव गांगुली को लेकर दिया ऐसा बयान, जीत लिया करोड़ों हिन्दुस्तानियों का दिल 3

इस पाकिस्तानी ने सौरव गांगुली को लेकर दिया ऐसा बयान, जीत लिया करोड़ों हिन्दुस्तानियों का दिल 4

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए सकलैन मुश्ताक ने कहा, “जब हम खेलते थे, तब दोनों तरफ से जबरदस्त जुनून हुआ करता था. प्रशंसक अपनी उपस्थिति दर्ज कराते थे. वहाँ कुछ गलतफहमियाँ भी हुआ करती थीं, और यहाँ तक कि मैं भी इसका एक हिस्सा रहा हूँ. हालांकि, मैच खत्म होते ही हम सभी चीजों को पीछे छोड़ देते थे. हालांकि, सौरव के साथ किसी भी बात को लेकर मेरी गलतफहमी नहीं हुई है.”

सौरव गांगुली ने मेरा दिल जीत लिया

इस पाकिस्तानी ने सौरव गांगुली को लेकर दिया ऐसा बयान, जीत लिया करोड़ों हिन्दुस्तानियों का दिल 5

उन्होंने सौरव गांगुली से जुड़ा एक किस्सा बताते हुए कहा, “जब एक बार भारत, इंग्लैंड का दौरा कर रहा था, तो मैं उस समय ससेक्स के लिए खेलता था. उनका ससेक्स से तीन दिवसीय अभ्यास मैच था. हालांकि सौरव गांगुली उस मैच को नहीं खेल रहे थे. ससेक्स ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया. 

मैं उस मैच में अपनी घुटने की सर्जरी से वापसी कर रहा था और सौरव उस मैच को देख रहा था. जब ससेक्स बल्लेबाजी कर रहा था, सौरव ने मुझे बालकनी से देखा, हालांकि मैं उसे नहीं देख पाया, क्योंकि हमारा ड्रेसिंग रूम दूसरी दिशा में था. 

इसके बाद  हमारे ड्रेसिंग रूम में आए और मुझे एक कप कॉफी ऑफर की और मेरे घुटनों, जीवन, परिवार के बारे में पूछताछ की, फिर हम बस बातें करने लगे, वह मेरे साथ 40 मिनट तक बैठा रहा और उसने मेरा दिल जीत लिया.”

vineetarya

cricket is my first and last love, I know cricket only cricket, I love watching cricket because cricket is my passion and my passion is my work my favourite player Mike Hussey and Kl Rahul