सरफराज अहमद के सपोर्ट में उतरा ये पाकिस्तानी खिलाड़ी, ट्वीट कर कही ये बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सरफराज अहमद के सपोर्ट में उतरा ये पाकिस्तानी खिलाड़ी, ट्वीट कर कही ये बात 

सरफराज अहमद के सपोर्ट में उतरा ये पाकिस्तानी खिलाड़ी, ट्वीट कर कही ये बात

पाकिस्तान क्रिकेट में इनदिनों काफी उथल-पुथल चल रही है. कुछ दिन पहले ही पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बड़ा कदम उठाते हुए अपने कप्तान सरफराज अहमद को आगामी ऑस्ट्रेलिया दौरे की कप्तानी से हटा दिया था. सरफराज की जगह पाकिस्तान ने अजहर अली को टेस्ट क्रिकेट का नया कप्तान बनाया है. वहीं युवा बल्लेबाज बाबर आजम को टी-20 क्रिकेट का नया कप्तान बनाया है.

खराब बल्लेबाजी बना कप्तानी जाने की वजह

सरफराज अहमद के सपोर्ट में उतरा ये पाकिस्तानी खिलाड़ी, ट्वीट कर कही ये बात 1

सरफराज अहमद पिछले काफी समय से बल्ले के साथ नाकाम हो रहे थे. जिसके बाद अब उन्हें कप्तानी से हटा दिया गया है. दरअसल, बतौर बल्लेबाज उनकी टीम में जगह नहीं बन पा रही है. ऐसे में उन्हें कप्तानी से हटाना पड़ा है.

अब खबर है, कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट और टी-20 दोनों ही टीमों में सरफराज अहमद को जगह नहीं मिलेगी. टीम के कोच मिस्बाह उल हक़ उनकी जगह मोहम्मद रिजवान को बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज टीम में मौका देना चाहते हैं.

वहाब रियाज ने किया सरफराज अहमद के लिए ट्वीट

सरफराज अहमद के सपोर्ट में उतरा ये पाकिस्तानी खिलाड़ी, ट्वीट कर कही ये बात 2

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज वहाब रियाज ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया है. जिसमे उन्होंने अपने पूर्व कप्तान सरफराज अहमद की जमकर तारीफ की है.

सरफराज अहमद के लिए ट्वीट करते हुए वहाब रियाज ने लिखा, “सरफराज अहमद पाकिस्तान क्रिकेट में आपकी सेवाएं हमेशा चमकती रहेंगी. हमने कई मील के पत्थर छुए और गर्व के साथ एक नए युग में प्रवेश किया.”

सरफराज की कप्तानी में जीती थी चैंपियंस ट्रॉफी

सरफराज अहमद के सपोर्ट में उतरा ये पाकिस्तानी खिलाड़ी, ट्वीट कर कही ये बात 3

बता दें, कि सरफराज अहमद की कप्तानी में ही पाकिस्तान ने आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 जीती थी. साथ ही टी-20 पाकिस्तान उनकी कप्तानी में काफी लम्बे समय तक टेस्ट क्रिकेट में नंबर-1 रही थी. उनकी कप्तानी में पाकिस्तान की टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ उसी के घर पर टेस्ट सीरीज को 1-1 से बराबर भी किया था. न्यूजीलैंड को उसी के घर पर टी-20 सीरीज में 3-0 के अंतर से भी हराया था.

Related posts