पहले वनडे में रोहित शर्मा के साथ खिलाड़ी को मिल सकता है ओपनिंग का मौका

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पहले वनडे में रोहित शर्मा के साथ इस खिलाड़ी को मिल सकता है ओपनिंग का मौका 

पहले वनडे में रोहित शर्मा के साथ इस खिलाड़ी को मिल सकता है ओपनिंग का मौका

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला वनडे मैच 15 दिसंबर रविवार को चेन्नई के एम ए चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम चेन्नई में खेला जायेगा. इस टी-20 सीरीज में भारतीय टीम के पास ओपनिंग के तीन विकल्प है, जिसमे से दो खिलाड़ी भारतीय टीम की पारी की शुरूआत करेंगे. रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल और केएल राहुल के रूप में भारत के पास तीन ओपनर बल्लेबाज है.

रोहित-राहुल की जोड़ी करेगी पारी की शुरूआत!

पहले वनडे में रोहित शर्मा के साथ इस खिलाड़ी को मिल सकता है ओपनिंग का मौका 1
©IPL/BCCI

इस पहले वनडे मैच में केएल राहुल और रोहित शर्मा की ओपनिंग जोड़ी भारतीय टीम की पारी की शुरूआत कर सकती है. भारतीय टीम की यह ओपनिंग जोड़ी ने विश्व कप में भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया था. शिखर धवन के चोटिल होने के बाद मयंक अग्रवाल से पहले ओपनिंग का पहला मौका केएल राहुल को मिल सकता है.

जिस दिन राहुल-रोहित की जोड़ी फॉर्म में होती हैं. उस दिन इस जोड़ी को रोक पाना किसी भी गेंदबाज के लिए आसान नहीं होता हैं. रोहित और राहुल ने टी-20 सीरीज में भी भारत के लिए ओपनिंग की थी और दोनों ही भारत को अच्छी शुरूआत देने में कामयाब हो रहे थे.

मयंक को बैठना पड़ेगा बाहर!

पहले वनडे में रोहित शर्मा के साथ इस खिलाड़ी को मिल सकता है ओपनिंग का मौका 2

तीसरे ओपनर मयंक अग्रवाल को प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठना पड़ सकता है. बता दें, कि विश्व कप के दौरान भी वह भारत की टीम में शामिल थे, लेकिन एक भी मैच की प्लेइंग इलेवन में उन्हें जगह नहीं मिल पाई थी. सीरीज के पहले वनडे मैच में भी टीम मैनेजमेंट द्वारा उन्हें मौका दिया जाना काफी मुश्किल लग रहा है.

इस प्रकार हो सकता है भारतीय टीम का बल्लेबाजी क्रम

पहले वनडे में रोहित शर्मा के साथ इस खिलाड़ी को मिल सकता है ओपनिंग का मौका 3

भारत : रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केदार जाधव, शिवम दुबे, रविन्द्र जडेजा, कुलदीप यादव, दीपक चाहर, मोहम्मद शमी

बता दें, कि भुवेनश्वर कुमार के चोटिल होने की खबर है, इसलिए उनका पहले वनडे की प्लेइंग इलेवन में खेलने काफी मुश्किल लग रहा है.

Related posts