दिल्ली और आरसीबी के इस खिलाड़ी को मुंबई ने बुलाया ट्रायल को

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL 2020: आरसीबी और दिल्ली के खिलाड़ी रहे इस स्टार बल्लेबाज को मुंबई इंडियंस ने ट्रायल के लिए बुलाया 

IPL 2020: आरसीबी और दिल्ली के खिलाड़ी रहे इस स्टार बल्लेबाज को मुंबई इंडियंस ने ट्रायल के लिए बुलाया

विश्व क्रिकेट की सबसे बड़ी टी20 क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन की तैयारी जोरों पर चल रही है। आईपीएल 13 के लिए इन दिनों तो सभी टीमों की नजरें पूरी तरह से 19 दिसंबर को कोलकाता में होने वाले ऑक्शन पर लगी हुई हैं। आईपीएल की फ्रेंचाइजी तो ऑक्शन के लिए इन दिनों तो अपने मैनेजमेंट के सात मिलकर रणनीति तैयार करने में व्यस्त हैं।

मुंबई इंडियंस ने इस स्टार को बुलाया ट्रायल में

ऑक्शन तो 19 दिसंबर को होना है लेकिन टीमों के ट्रायल शुरू हो चुके हैं। जिसमें आईपीएल में चार बार खिताब का स्वाद चखने वाली मुंबई इंडियंस ने ऑक्शन से पहले ट्रायल में एक स्टार खिलाड़ी को बुलाया है।

IPL 2020: आरसीबी और दिल्ली के खिलाड़ी रहे इस स्टार बल्लेबाज को मुंबई इंडियंस ने ट्रायल के लिए बुलाया 1

दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का हिस्सा रह चुके दिल्ली के स्टार बल्लेबाज मिलिंद कुमार को मुंबई इंडियंस ने ट्रायल के लिए बुलाया है।

मिलिंद कुमार में मुंबई इंडियंस देख रहा है इंवेस्ट करना

दिल्ली के स्टार बल्लेबाज मिलिंद कुमार को मुंबई इंडियंस ने ट्रायल के लिए बुलाया है। मिलिंद कुमार के जरिए मुंबई इंडियंस की टीम अपने बल्लेबाजी क्रम के मध्यक्रम में एक भरोसेमंद बल्लेबाज की तलाश के रूप में देख रहा है। और माना जा रहा है कि इस खिलाड़ी में मुंबई इंडियंस इंवेस्ट कर सकता है।

IPL 2020: आरसीबी और दिल्ली के खिलाड़ी रहे इस स्टार बल्लेबाज को मुंबई इंडियंस ने ट्रायल के लिए बुलाया 2

मिलिंद कुमार अब तक आईपीएल में साल 2014 में पहली बार दिल्ली डेयरडेविल्स का हिस्सा बने थे। जिसके बाद उन्हें साल 2019 में आरसीबी ने 20 लाख रूपये की बेस प्राइस में अपनी टीम में शामिल किया था लेकिन फिलहाल उन्हें रिलीज कर दिया गया है।

घरेलू क्रिकेट में जबरदस्त रिकॉर्ड है मिलिंद कुमार का

वैसे तो दिल्ली के मिलिंद कुमार पिछले कई साल से घरेलू क्रिकेट खेल रहे हैं जो पिछले सीजन में दिल्ली की टीम छोड़ सिक्किम की टीम के लिए खेल रहे हैं। उनका प्रदर्शन पिछले रणजी सीजन में बहुत ही जबरदस्त रहा था जब उन्होंने 14 पारियों में 121 की औसत से 1331 रन बनाए जिसमें 6 शतक जड़े थे।

IPL 2020: आरसीबी और दिल्ली के खिलाड़ी रहे इस स्टार बल्लेबाज को मुंबई इंडियंस ने ट्रायल के लिए बुलाया 3

मिलिंद कुमार की चर्चा तब सबसे ज्यादा हुई थी जब साल 2017 में इंग्लैंड की भ्रमणकारी टीम के खिलाफ अभ्यास मैच के दौरान उन्होंने दिल्ली की टीम के लिए खेलते हुए 85 गेंद में नाबाद 78 रन बनाए थे जिसमें शिखर धवन ने शतक जड़ा था और मैच को दिल्ली ने 295 का लक्ष्य हासिल कर अपने नाम किया था।

Related posts