धोनी पर निशाना साध मनोज तिवारी ने कहा टीम इंडिया नहीं है किसी की निजी संपत्ति

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

मनोज तिवारी ने धोनी के संन्यास पर कहा “टीम इंडिया किसी की पर्सनल प्रॉपर्टी नहीं” 

मनोज तिवारी ने धोनी के संन्यास पर कहा “टीम इंडिया किसी की पर्सनल प्रॉपर्टी नहीं”

विश्व कप 2019 के बाद भारतीय क्रिकेट में एमएस धोनी के संन्यास लेने पर काफी सवाल उठ रहे हैं। 38 साल के धोनी से उम्मीद की जा रही थी कि विश्व कप के समाप्त होने के बाद पूर्व कप्तान अपने संन्यास की घोषणा कर देंगे, लेकिन उन्होंने सभी कयासों को दरकिनार कर 2 महीने के लिए छुट्टी ले ली। BCCI ने भी धोनी के संन्यास पर कोई टिप्पणी नहीं की है। लेकिन अब बंगाल के क्रिकेटर मनोज तिवारी ने धोनी पर भडकाऊ बयान दिए हैं।

टीम इंडिया किसी की पर्सनल प्रॉपर्टी नहीं है

बंगाल के क्रिकेटर मनोज तिवारी ने महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास के मामले पर बात की है। तिवारी ने धोनी के पतन की ओर इशारा किया और कहा यह उनके जाने का समय है। तिवारी ने एक साक्षात्कार में इंडियन एक्सप्रेस से कहा, “धोनी ने हमारे देश के लिए बहुत कुछ किया है। उन्होंने इस टीम में बहुत योगदान दिया है। हाल ही में, सचिन तेंदुलकर ने कहा कि धोनी के लिए खुद को साइड-लाइन करने का समय है, उन्होंने बहुत कुछ खेला है।

हालांकि कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि टीम को धोनी की जरूरत है, मुझे लगता है कि चयनकर्ताओं को एक कठिन कॉल लेने की जरूरत है। यह साहस दिखाने का समय है और यह कदम उठाना जरूरी है, ”।

धोनी को लेकर चयनकर्ताओं पर उठाए सवाल

“मुझे यकीन नहीं है कि चयनकर्ता अतीत के आधार पर धोनी को मौका दे रहे हैं। हमारे देश में कई प्रतिभाशाली क्रिकेटर्स हैं, और उन्हें मौके मिलने चाहिए। भारतीय टीम किसी की निजी संपत्ति नहीं है। यह एक टीम है। उन्होंने कहा कि राष्ट्र, और इसे ध्यान में रखने की जरूरत है।

मनोज अपनी राय से हमेशा सोशल मीडिया पर मुखर रहे हैं। इस साल इंडियन प्रीमियर लीग के लिए नहीं चुने जाने के बाद वह बहुत निराश हुए थे और हाल ही में उन्होंने चयनकर्ताओं से पूछा कि ठीक घरेलू सत्र के बावजूद उन्हें दिलीप ट्रॉफी के लिए नजरअंदाज क्यों कर दिया।

Related posts