ऋषभ पंत का सबसे बेहतर विकल्प है यह खिलाड़ी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ऋषभ पंत की जगह लिया जा रहा धोनी, ईशान और सैमसन का नाम, लेकिन ये खिलाड़ी हैं सबसे बेहतर विकल्प 

ऋषभ पंत की जगह लिया जा रहा धोनी, ईशान और सैमसन का नाम, लेकिन ये खिलाड़ी हैं सबसे बेहतर विकल्प

वेस्टइंडीज दौरे पर फ्लॉप होने के बावजूद ऋषभ पंत को साउथ अफ्रीका दौरे के लिए चुना गया था. हालांकि, साउथ अफ्रीका के खिलाफ भी ऋषभ पंत फ्लॉप ही साबित हुए थे. दूसरे टी-20 मैच में वह जहां मात्र 4 रन के स्कोर पर आउट हो गए थे. वहीं तीसरे टी-20 मैच में वह मात्र 19 रन के स्कोर पर आउट हो गए थे.

ऋषभ पंत की जगह, धोनी, ईशान और सैमसन को लाने की मांग

ऋषभ पंत की जगह लिया जा रहा धोनी, ईशान और सैमसन का नाम, लेकिन ये खिलाड़ी हैं सबसे बेहतर विकल्प 1

ऋषभ पंत के इस ख़राब प्रदर्शन के बाद उन्हें भारतीय टीम से बाहर करने की मांग तेजी से उठ रही है. विश्व कप 2019 में भी उन्हें नंबर-4 पर खेलने का मौका मिला था, लेकिन वहां भी वह खुद को साबित नहीं कर पाए थे.

ऐसे में उनकी जगह युवा खिलाड़ी ईशान किशन या संजू सैमसम को मौका देने की बात कही जा रही है. वहीं क्रिकेट क्रिकेट प्रशंसकों का मानना है, कि महेंद्र सिंह धोनी को वापस टीम में लाना चाहिए. बता दें, कि फिलहाल धोनी ने क्रिकेट से कुछ समय के लिए ब्रेक लिया है.

दिनेश कार्तिक हो सकते हैं सबसे बेहतर विकल्प साबित

ऋषभ पंत की जगह लिया जा रहा धोनी, ईशान और सैमसन का नाम, लेकिन ये खिलाड़ी हैं सबसे बेहतर विकल्प 2

ऋषभ पंत के सबसे बेहतर विकल्प दिनेश कार्तिक साबित हो सकते हैं. दरअसल, उनके पास अनुभव है और उनका टी-20 अंतरराष्ट्रीय रिकॉर्ड भी अच्छा है. ऐसे में वह युवा ईशान किशन और संजू सैमसन से बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं.

महेंद्र सिंह धोनी के मुड से ऐसा लग रहा है, कि वह टी-20 विश्व कप नहीं खेलना चाहते हैं. ऐसे में दिनेश कार्तिक ही ऋषभ पंत के सबसे बेहतर विकल्प नजर आ रहे हैं.

कार्तिक विजय हजारे में भी कर रहे अच्छा प्रदर्शन

ऋषभ पंत की जगह लिया जा रहा धोनी, ईशान और सैमसन का नाम, लेकिन ये खिलाड़ी हैं सबसे बेहतर विकल्प 3

दिनेश कार्तिक इनदिनों विजय हजारे वनडे टूर्नामेंट खेल रहे हैं. जहां वह तमिलनाडु टीम की कप्तानी भी कर रहे हैं. उन्होंने तमिलनाडु के लिए खेलते हुए मंगलवार को राजस्थान के खिलाफ 52 गेंदों पर 52 रन की नाबाद पारी खेली थी. वहीं सर्विसेज के खिलाफ बुधवार को उन्होंने 91 गेंदों पर 95 रन की एक मैच जीताऊ पारी खेली थी. इन दोनों ही मैचों में उन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन से अपनी टीम तमिलनाडु को जीत दिलाई थी. उन्होंने वापस अपनी फॉर्म को हासिल कर लिया है.

Related posts