मैदान के बाहर पैवेलियन में हार्ट अटैक से इस खिलाड़ी की मौत

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अर्धशतकीय पारी खेलने के बाद ड्रेसिंग रूम में बिगड़ी हालत, भारतीय खिलाड़ी का हुआ निधन 

अर्धशतकीय पारी खेलने के बाद ड्रेसिंग रूम में बिगड़ी हालत, भारतीय खिलाड़ी का हुआ निधन

क्रिकेट के मैदान में अक्सर ही कुछ-कुछ समय में खिलाड़ियों के मौत की खबरें आती रहती हैं। क्रिकेट का खेल जब से अस्तित्व में आया उसके बाद से ही इस तरह की घटनाएं खेल के मैदान में होती रही हैं। और ऐसा ही कुछ एक बार फिर भारतीय क्रिकेट में हुआ है।

ड्रेसिंग रूम में बैठ-बैठे इस खिलाड़ी को आया हार्ट अटैक, हुई मौत

लेकिन ये घटना किसी हादसे से नहीं बल्कि मैदान के बाहर ड्रेसिंग रूम में हुई है। जहां हैदराबाद में एक क्लब क्रिकेट मैच के दौरान एक खिलाड़ी की मौत पवेलियन में बैठे-बैठे हो गई जिसके बाद शोक की लहर दौड़ गई।

अर्धशतकीय पारी खेलने के बाद ड्रेसिंग रूम में बिगड़ी हालत, भारतीय खिलाड़ी का हुआ निधन 1

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में रविवार को एक क्लब क्रिकेट टूर्नामेंट में एक खिलाड़ी की मौत किसी हादसे से नहीं बल्कि दिल का दौरा पड़ने से हो गई जिन्हें अस्पताल तो ले जाया गया लेकिन मृत घोषित कर दिए गए।

हैदराबाद के एक क्लब क्रिकेट में 41 साल के वीरेन्द्र नाईक की मौत

हैदराबाद में एक क्लब क्रिकेट का वनडे टूर्नामेंट खेला जा रहा था जहां इस मैच में मारडपल्ली स्पोर्टिंग क्लब के लिए खेल रहे 41 साल के वीरेन्द्र नाईक के साथ दिल का दौरा पड़ने की ये घटना हुई। सबसे दिलचस्प बात ये है कि वीरेन्द्र नाईक ने इस मैच में 66 रन की पारी भी खेली थी।

अर्धशतकीय पारी खेलने के बाद ड्रेसिंग रूम में बिगड़ी हालत, भारतीय खिलाड़ी का हुआ निधन 2

एक अंग्रेजी अखबार हैदराबाद से निकलने वाले डेक्कसन क्रॉनिकल की रिपोर्ट की माने तो वीरेन्द्र नाईक को हार्ट अटैक से मौत का शिकार होना पड़ा है। वीरेन्द्र नाईक के भाई अविनाश नाईक ने बताया कि वीरेन्द्र पहले से ही बीमारी से ग्रसित थे। जिनको सीने में दर्द की शिकायत रहती थी और वो दवाई खाते थे।

आपको बता दें कि वीरेन्द्र नाईक हैदराबाद नहीं बल्कि महाराष्ट्र के सावंतवाडी के रहने वाले हैं और अब उनका अंतिम संस्कार भी वहीं पर किया जाएगा।

अर्धशतक पारी खेल आउट होने के बाद पवेलियन में बैठे थे नाईक

जहां तक इस मैच और इस घटना की रिपोर्ट्स की माने तो वीरेन्द्र नाईक ने अपनी टीम के लिए इस मैच में शानदार 66 रन की पारी खेली थी और वो आउट होने के बाद पैवेलियन में बैठे थे। जिसमें ये भी बताया जा रहा है कि वो अंपायर के फैसले से खुश नहीं थे।

अर्धशतकीय पारी खेलने के बाद ड्रेसिंग रूम में बिगड़ी हालत, भारतीय खिलाड़ी का हुआ निधन 3

लेकिन पवेलियन में बैठने के दौरान अचानक ही उनका सिर दीवार से टकराया और वो गिर पड़े। जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। सिकंदराबाद के यशोदा अस्पताल में वीरेन्द्र को जरूर ले जाया गया लेकिन वहां उनकी मौत हो गई।

Related posts