ब्रिस्टल की सड़को पर मारपीट में बेन स्टोक्स के साथ फंसे इस खिलाड़ी को मिल सकती है बड़ी राहत

Jr. Staff / 08 October 2017

हालिया समय में ब्रिस्टल की सड़कों पर मारपीट की वजह से इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स के साथ फँसे एलेक्स हेल्स को लेकर उनके क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक खुशखबरी सामने आ रही है।

पुलिस द्वारा पहले दोनों के ऊपर लगे आरोप के तहत आपराधिक मुकदमा चलाने के आदेश के बाद अब हेल्स को राहत देते हुए इससे बरी कर सकती है। इस बात को खुद एलेक्स हेल्स के लीगल वकील ने मीडिया से खास बातचीत में कहीं।

स्टोक्स के साथ फंसा था यह खिलाड़ी

आपकों बता दें, कुछ समय पहले ब्रिस्टल की सड़क पर इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स और उनके साथी क्रिकेटर एलेक्स हेल्स की भिड़त किसी शख्स से हो गयी थी,जिसके बाद पुलिस ने इन दोनों खिलाड़ियों पर आपराधिक मुकदमे के तहत गिरफ्तार कर लिया।

यह खबर जैसे ही मीडिया में आयी, पूरी दुनिया में इसकों लेकर दोनों क्रिकटरों की जमकर आलोचना होने लगी थी , जिसमें कुछ दिग्गज हस्तियों ने क्रिकेट से हमेशा के लिए बैन जैसे कठोर फैसलें लगाने की वकालत तक कर डाली।

आपराधिक मुकदमे से हो सकते बरी

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के युवा बल्लेबाज एलेक्स हेल्स वैसे तो एशेज टूर्नामेंट के संभावित खिलाड़ियों में जगह तो नहीं बना सके, बावजूद इसके अापराधिक मुकदमे से बरी होने के बाद अब वह साउथ अफ्रीका में शूरू होने वाले ग्लोबल टी20 लीग में हिस्सा बन सकते हैं.इसके अलावा वह अपनी टीम के लिए आगामी सीमित ओवरों के सीरीज के लिए भी उपलब्ध रहेगें।

स्टोक्स को लग सकता बैन

वहीं दूसरी तरफ कई विवादित मामलों में फंसे आलराउंडर बेन स्टोक्स हेल्स की तरह लकी नहीं साबित हो सकते हैं। इसी कारण क्रिकेट जगत की सबसे लोकप्रिय माने जाने वाली एशेज टूर्नामेंट से भी बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है।

आपको बता दें, स्टोक्स पहले ब्रिस्टल की सड़कों पर मारपीट के आरोप झेलने के कुछ दिनों बाद एक नये आरोप में उस वक्त घिर गये, जब इंग्लैंड की बेवसाइट ‘एक्सप्रेस’ द्वारा लीक की गयी वीडियों में एक विकलांग बच्चा का मजाक उड़ा रहे थे। उनके द्वारा किए गए इस हरकत पर बेन स्टोक्स की चौतरफा आलोचना होने लगी और उनको इसका खामियाजा एशेज सीरीज से बाहर होकर चुका पड़ सकता है।

अगर बेन स्टोक्स को आने वाले एशेज टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखाया गया, तो यह उनके साथ इंग्लैंड क्रिकेट टीम के लिए भी बेहद बुरी खबर साबित हो सकती है। खैर यह तो आने वाला वक्त बतायेगा कि बेन स्टोक्स टीम में बने रहेंगे या फिर नहीं।

Related Topics