डेब्यू मैच में ही हैट्रिक लेने वाला ये गेंदबाज हेरोइन के साथ पकड़ा गया, पुलिस ने किया गिफ्तार 1

किसी भी क्रिकेटर के लिए अपने पहले ही मैच यानि डेब्यू मैच पर एक जबरदस्त प्रदर्शन करने पर नजरें रहती हैं। जहां बल्लेबाज एक बड़ा स्कोर करने की कोशिश करता है तो गेंदबाज अपनी गेंदबाजी से ज्यादा से ज्यादा विकेट लेने की कोशिश करता है जिससे उसका पहला मैच यादगार बन सके।

श्रीलंका के लिए डेब्यू मैच में हैट्रिक लेने वाला गेंदबाज गिरफ्तार

लेकिन श्रीलंका क्रिकेट टीम से एक ऐसे गेंदबाज हैं जिसे डेब्यू के मौके पर ही हैट्रिक करने का सौभाग्य हासिल हुआ। श्रीलंका के एक क्रिकेटर शेहान मदुशनाका को तो अपने पहले ही मैच में हैट्रिक करने का बड़ा मौका मिला।

डेब्यू मैच में ही हैट्रिक लेने वाला ये गेंदबाज हेरोइन के साथ पकड़ा गया, पुलिस ने किया गिफ्तार 2

जी हां श्रीलंका के लिए साल 2018 में अपने करियर का पहला मैच खेलने वाले शेहान मदुशनाका ने हैट्रिक का कारनामा किया था लेकिन अब ये तेज गेंदबाज एक बहुत ही बुरी मुसीबत में फंस चुका हैं जहां से इनको पुलिस ने अपने हिरासत में ले लिया है।

मदुशनाका हेरोइन का साथ पकड़े गए, पुलिस ने लिया हिरासत में

पहले मैच में हैट्रिक का कमाल दिखाने वाले शेहान मदुशनाका ने कभी अपने करियर में ऐसी स्थिति आने का नहीं सोचा होगा लेकिन श्रीलंका की पुलिस ने मदुशानाका को हेरोइन के साथ पकड़ा है और इसी के आरोप में उन्हें हिरासत में ले लिया है।

डेब्यू मैच में ही हैट्रिक लेने वाला ये गेंदबाज हेरोइन के साथ पकड़ा गया, पुलिस ने किया गिफ्तार 3

डेब्यू मैच में ही हैट्रिक लेने वाला ये गेंदबाज हेरोइन के साथ पकड़ा गया, पुलिस ने किया गिफ्तार 4

शेहान मदुशनाका के पास से पुलिस ने 2 ग्राम की हेरोइन को पकड़ा जिसके बाद उन्हें दो सप्ताह के लिए मजिस्ट्रेट ने पुलिस हिरासत में भेजने का आदेश दिया है। इसके साथ ही मदुशनाका एक बड़ी मुसीबत में घिर गए हैं।

कोलंबो पुलिस ने किया गिरफ्तार, मजिस्ट्रेट ने भेजा 2 सप्ताह की हिरासत में

कोलंबो पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार को शेहान मदुशनाका को पनाला शहर से हिरासत में लिया जहां उनके पास से 2 ग्राम से भी ज्यादा की हेरोइन का साथ पकड़ा गया। कोलंबो पुलिस ने कहा कि “कोरोना वायरस के कारण लगे देशव्यापी लॉकडाउन के बीच मदुशनाका गाड़ी चला रहे थे, जब उन्हें रोका गया तो उनके साथ गाड़ी में एक और व्यक्ति था।

डेब्यू मैच में ही हैट्रिक लेने वाला ये गेंदबाज हेरोइन के साथ पकड़ा गया, पुलिस ने किया गिफ्तार 5

आपको बता दें कि शेहान मदुशनाका ने साल 2018 में अपने इंटरनेशनल करियर का डेब्यू किया। बांग्लादेश के खिलाफ पले ही वनडे मैच में उन्होंने हैट्रिक करने का कमाल किया था। इसके बाद 2 टी20 मैच भी खेले लेकिन चोटिल होने के बाद से टीम में फिर से मौका नहीं मिल सका।