भारत के इस उभरते तेज गेंदबाज ने अशोक डिंडा को बताया अपना रोल मॉडल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत के इस उभरते तेज गेंदबाज ने अशोक डिंडा को बताया अपना रोल मॉडल 

भारत के इस उभरते तेज गेंदबाज ने अशोक डिंडा को बताया अपना रोल मॉडल

रणजी ट्रॉफी के तीसरे राउंड में आंध्रा और बंगाल के बीच खेला गया मैच ड्रा हो गया है. हालांकि इस मैच में युवा तेज गेंदबाज इशान पोरल ने पहली पारी में 4 विकेट लेकर शानदार प्रदर्शन किया. इस युवा गेंदबाज को आईपीएल 2020 की नीलामी में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने 20 लाख की कीमत में खरीदा है. इसी बीच इशान पोरल ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमे उन्होंने अपने रोल मॉडल के बारे में बताया है.

हनुमा विहारी का विकेट मेरे लिए सबसे ज्यादा संतोषजनक

भारत के इस उभरते तेज गेंदबाज ने अशोक डिंडा को बताया अपना रोल मॉडल 1

जब इशान पोरेल से आंध्र के खिलाफ की गई शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “हनुमा विहारी का विकेट मेरे लिए सबसे ज्यादा संतोषजनक रहा है. वह तकनीकी रूप से बहुत मजबूत है और साथ ही वर्तमान भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा भी है. मैंने उन्हें देवधर ट्रॉफी में भी बाउंसर गेंद से आउट किया था.

जिस तरह से मैं यहां गेंदबाजी कर रहा हूं, उम्मीद है कि मैं वहां भी अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखूंगा. मैं अच्छे फॉर्म में हूं और मैं इसका आनंद ले रहा हूं. मुझ पर कोई दबाव नहीं है.”

उम्मीद है न्यूजीलैंड में अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखूंगा

भारत के इस उभरते तेज गेंदबाज ने अशोक डिंडा को बताया अपना रोल मॉडल 2

न्यूजीलैंड दौरे के लिए इंडिया ए टीम में चुने जाने को लेकर इशान पोरेल ने कहा, “मैं पहले भी अंडर-19 विश्व कप के दौरान वहां की परिस्थियों में खेल चुका हूं. मुझे कुछ पता है कि क्या स्थितियां हो सकती हैं. मैं उसी समय वहां जा रहा हूं जिस समय पहले गया था, मुश्किल से इसमें 15-20 दिनों का ही अंतर होगा और यह एक बड़ा अंतर नहीं है.”

अशोक डिंडा मेरे रोल मॉडल

भारत के इस उभरते तेज गेंदबाज ने अशोक डिंडा को बताया अपना रोल मॉडल 3

बंगाल के ही तेज गेंदबाज अशोक डिंडा को अपना रोल मॉडल बताते हुए इशान पोरेल ने कहा, “वह मेरे आदर्श है. वह 400 से अधिक प्रथम श्रेणी विकेट ले चुके हैं और घरेलू क्रिकेट के सबसे अनुभवी गेंदबाजों में से एक है. जिस तरह से वह मिड-ऑन और मिड-ऑफ से आपका मार्गदर्शन करता है, वह हमेशा मददगार रहता है.”

बता दें, कि अशोक डिंडा अपने कोच कोच के साथ अभद्र व्यवहार करने की वजह से आंध्रा के खिलाफ मैच नहीं खेल पाए. उन्हें बंगाल क्रिकेट एसोशिएशन ने एक मैच के लिए बैन कर दिया.

Related posts