तमिलनाडु के इस बल्लेबाज ने भारतीय टीम के लिए ठोका दावा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मुश्किल परिस्थितियों में 154 रन बना, तमिलनाडु के इस बल्लेबाज ने भारतीय टीम के लिए ठोका दावा 

मुश्किल परिस्थितियों में 154 रन बना, तमिलनाडु के इस बल्लेबाज ने भारतीय टीम के लिए ठोका दावा

इनदिनों देश में रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट खेला जा रहा है, जिसमे एक मुकाबला तमिलनाडु और मध्य प्रदेश के बीच खेला जा रहा है. इस मैच का टॉस मध्य प्रदेश की टीम ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. पहले बल्लेबाजी करते हुए तमिलनाडु की टीम पहली पारी में मात्र 149 रन के स्कोर पर ही आउट हो गई थी.

कौशिक गांधी ने 154 रन की पारी खेल तमिलनाडु को संकट से निकाला

मुश्किल परिस्थितियों में 154 रन बना, तमिलनाडु के इस बल्लेबाज ने भारतीय टीम के लिए ठोका दावा 1

मध्य प्रदेश ने तमिलनाडु के पहली पारी के स्कोर के जवाब में 333 रन का एक अच्छा स्कोर बनाया और पहली पारी के आधार पर 184 रन की एक अच्छी बढ़त हासिल की थी.

तमिलनाडु की टीम दूसरी पारी में भी मुश्किल में लग रही थी, क्योंकि 19 रन के स्कोर पर ही टीम अपना पहला विकेट गंवा चुकी थी. हालांकि इसके बाद बल्लेबाजी करने आए कौशिक गांधी ने शानदार बल्लेबाजी का नमूना पेश करते हुए 154 रन की एक शानदार पारी खेली है और तमिलनाडु की टीम को संकट से निकाला है.

अपनी पारी में लगाए 16 चौके और 5 छक्के

मुश्किल परिस्थितियों में 154 रन बना, तमिलनाडु के इस बल्लेबाज ने भारतीय टीम के लिए ठोका दावा 2

कौशिक गांधी ने अपनी 154 रन की पारी के लिए कुल 340 गेंदों का सामना किया है. साथ ही उन्होंने अपनी इस शानदार पारी के दौरान 16 शानदार चौके और 5 गगनचुम्बी छक्के लगाए हैं.

इस मैच में तमिलनाडु के कई अनुभवी बल्लेबाज नहीं खेल रहे हैं, इसलिए उन्हें अपनी प्रतिभा को दिखाने का अवसर मिला और उन्होंने इस मौके को दोनों हाथों से भुनाया है. बता दें, कि तमिलनाडु की टीम रणजी ट्रॉफी के अपने शुरूआती दोनों ही मैच हार गई थी, इसलिए यह मैच तमिलनाडु के लिए काफी अहम है.

बना सकते हैं भारतीय टीम में जगह

मुश्किल परिस्थितियों में 154 रन बना, तमिलनाडु के इस बल्लेबाज ने भारतीय टीम के लिए ठोका दावा 3

कौशिक गांधी एक शानदार बल्लेबाज है. वह 25 प्रथम श्रेणी के मैचों में 37.54 की औसत से 1314 रन अब तक बना चुके हैं. साथ ही उन्होंने अपने 22 लिस्ट ए मैचों के करियर में 35.90 की औसत से 718 रन बनाए हुए हैं.

अगर वह इसी तरह घरेलू क्रिकेट में रनों की बारिश करेंगे, तो निश्चित रूप से एक दिन भारतीय टीम में भी अपनी जगह बना सकते हैं. यह बल्लेबाज तमिलनाडु के सबसे प्रतिभावान क्रिकेट में से एक माना जाता है.

 

Related posts