केविन पीटरसन ने सार्वजनिक किया जसप्रीत बुमराह की कमजोरी, बताया कैसे बनाया जा सकता है रन 1

जसप्रीत बुमराह ने भारतीय टीम के लिए शानदार आगाज किया है. पहले मैच में ही भारतीय क्रिकेट टीम ने साउथ अफ्रीका को मात दे दी. इस मैच में जसप्रीत बुमराह ने शानदार गेंदबाजी की. बुमराह की इस गेंदबाजी ने साउथ अफ्रीका को शुरुआती झटके दिए. इसके बाद पूरी साउथ अफ्रीका की टीम संभल ही नहीं पाई.

इसके बाद इंग्लैंड टीम के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन ने जसप्रीत बुमराह को कैसे खेले उन्होंने बताया है. आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है.

बुमराह के खिलाफ पीटरसन ने निकाला ये तरीका 

केविन पीटरसन ने सार्वजनिक किया जसप्रीत बुमराह की कमजोरी, बताया कैसे बनाया जा सकता है रन 2

इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन ने भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह से निपटने का एक तरीका निकाला है, केवल दाएं हाथ के बल्लेबाजों के लिए. आईसीसी रैंकिंग में शीर्ष पर रहने वाले बुमराह ने बुधवार को विश्व कप में दो विकेट लेकर दक्षिण अफ्रीका को बैकफुट पर धकेल दिया.

यहाँ देखें पीटरसन का ट्वीट

पीटरसन ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा,

 

बुमराह ने 35 रन देकर दो विकेट, युजवेंद्र चहल ने 51 रन देकर चार विकेट लेकर भारत ने प्रोटियाज को नौ विकेट पर 227 रन पर रोक दिया, इसके बाद विराट कोहली की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मैच अपने नाम कर लिया.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस खिलाड़ी का योगदान और बढ़ जाएगा

केविन पीटरसन ने सार्वजनिक किया जसप्रीत बुमराह की कमजोरी, बताया कैसे बनाया जा सकता है रन 3

भारत अब अगली बार 6 जून को ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगा. कल हुए मुकाबले में रोहित शर्मा ने शानदार शतक बनाया था. साउथ अफ्रीका की बल्लेबाजी भारतीय गेंदबाजों के सामने टिक ही नहीं पाई.  बुमराह जिस तरह की गेंदबाजी कर रहे हैं. उनके आस पास कोई नहीं दिख रहा. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले मुकाबले में इस खिलाड़ी का योगदान और बढ़ जाएगा.

अब देखना होगा पीटरसन द्वारा कही गई बात को बल्लेबाज कैसे लेते हैं.