श्रीलंका दौरे पर खेल रहे भारत के इस स्टार खिलाड़ी की फिटनेस पर आकाश चोपड़ा ने उठाए सवाल 1

भारतीय क्रिकेट टीम इस समय अपने कई युवा खिलाड़ियों के साथ श्रीलंका के दौरे पर है। श्रीलंका के इस दौरे पर भारत के कुछ सीनियर खिलाड़ियों के अलावा तो कई खिलाड़ी युवा हैं। श्रीलंका के दौरे पर भारत ने तीन मैचं की वनडे सीरीज के पहले दोनों ही मैचों में जीत के साथ शुरुआत करते हुए सीरीज को भी अपने पाले में कर लिया है।

आकाश चोपड़ा ने हार्दिक की फिटनेस पर उठाए सवाल

भारत ने शिखर धवन की कप्तानी में इस सीरीज में अजेय बढ़त तो बना ली है, स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या भारतीय टीम के लिए पिछले कुछ समय से लगातार नहीं खेल सके हैं, जिसमें उन्हें अपनी फिटनेस की समस्या से जूझना पड़ा है। इसी कारण से या तो मैच ही नहीं खेले, या केवल बल्लेबाज के तौर पर ही उतरे।

श्रीलंका दौरे पर खेल रहे भारत के इस स्टार खिलाड़ी की फिटनेस पर आकाश चोपड़ा ने उठाए सवाल 2

इस सीरीज में भी हार्दिक पंड्या की फिटनेस पर हर किसी की नजरें है, जिन्होंने पहले 2 वनडे मैचों में गेंदबाजी तो की, लेकिन इसके बाद भी भारत के पूर्व क्रिकेटर को उनकी फिटनेस को लेकर काफी संशय है। जिस कारण इस दिग्गज ने हार्दिक पंड्या की फिटनेस पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

हार्दिक फिट हैं या नहीं , समझ नहीं आया

जी हां… भारत के पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने हार्दिक पंड्या की फिटनेस पर सवाल खड़े कर दिए हैं। आकाश चोपड़ा ने तो साफ शब्दों में कह दिया है कि वो हार्दिक पंड्या की इस फिटनेस को समझ ही नहीं पा रहे हैं, जिसमें वो फिट हैं या नहीं।

श्रीलंका दौरे पर खेल रहे भारत के इस स्टार खिलाड़ी की फिटनेस पर आकाश चोपड़ा ने उठाए सवाल 3

आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा कि “ये कहना मुश्किल है कि पंड्या कमर की चोट के कारण बेहतर नहीं कर कर पा रहे हैं, या फिर वो आउट-ऑफ फॉर्म हैं। ऐसा नहीं लगता कि वो बॉलिंग करने के लिए फिट हैं या फिर उनके पास जरूरी फॉर्म है। ये कहना बहुत ही मुश्किल है। हार्दिक ने लंबे समय से बॉलिंग नहीं की है।”

खुद हार्दिक बता सकते हैं, वो फिट हैं या नहीं

“साल के शुरू में हार्दिक ने इंग्लैंड के खिलाफ 2-4 ओवर गेंदबाजी की थी। तब से लेकर उन्होंने बॉलिंग नहीं की है। पंड्या ने आईपीएल में भी गेंदबाजी नहीं की। और टेस्ट क्रिकेट के लिए उन्होंने खुद को अनुपलब्ध घोषित कर दिया है।”

हार्दिक पांड्या

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा कि “वर्तमान हालात में हार्दिक को जज करना बहुत ही मुश्किल काम हो चला है, लेकिन निश्चित ही हार्दिक फॉर्म में दिखायी नहीं पड़ रहे। वो लय में नहीं हैं। वो नो-बॉल कर रहे हैं और ऐसा तब होता है, जब आपके पास लय नहीं होती। अब हार्दिक पूरी तरह फिट है या नहीं, तो इसका जवाब हार्दिक ही दे सकते हैं कि उनका शरीर कैसी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहा है।”

One reply on “श्रीलंका दौरे पर खेल रहे भारत के इस स्टार खिलाड़ी की फिटनेस पर आकाश चोपड़ा ने उठाए सवाल”

  1. Pingback: gay fat dating

Comments are closed.