इस दिग्गज ने कहा, मुझे नहीं लगता कि इस बार आईपीएल हो पायेगा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मुझे नहीं लगता कि इस बार आईपीएल हो पायेगा : जोस बटलर 

मुझे नहीं लगता कि इस बार आईपीएल हो पायेगा : जोस बटलर

कुछ समय पहले आईपीएल गवर्निंग काउंसिलिंग की फ्रेंचाइजीयों के साथ मीटिंग हुई थी और सभी ने आगमी सीजन को 15 अप्रैल तक के लिए स्थागित करने का फैसला लिया था. यह टूर्नामेंट 29 मार्च से होना था, लेकिन कोरोनो वायरस के कारण इसे स्थागित करने का फैसला लिया था. पहले खबर थी कि इसकी शुरुआत 15 अप्रैल या फिर इस डेट के भी बाद हो सकती है. हालांकि अब उससे भी बुरी खबर सामने आने लगी है.

आईपीएल करना पड़ सकता हैं रद्द

मुझे नहीं लगता कि इस बार आईपीएल हो पायेगा : जोस बटलर 1

दरअसल, कोरोना वायरस चीन से फैलकर पूरी दुनिया भर में अपने पैर पसार चुका है. इसकी चपेट में भारत भी आ चूका है. अब तक देश में करीब 573 कोरोनावायरस से प्रभावित लोगों की पहचान हो चुकी है. दिन प्रतिदिन इसके केस बढ़ते ही जा रहे हैं. सरकार ने 21 दिन के लिए लॉकडाउन भी किया हुआ हैं.

ऐसे में ना चाहते हुए भी बीसीसीआई को आईपीएल 2020 को रद्द करना पड़ सकता है. इससे पहले भारत की साउथ अफ्रीका के साथ तीन मैचों की वनडे सीरीज भी कोरोना वायरस के खतरें के चलते रद्द कर दी गई थी.

मुझे नहीं लगता कि इस बार आईपीएल हो पायेगा

मुझे नहीं लगता कि इस बार आईपीएल हो पायेगा : जोस बटलर 2

जोस बटलर ने स्काई स्पोर्ट्स से बात करते हुए अपने बयान में कहा, “फिलहाल आईपीएल की कोई खबर नहीं. हमने देखा, शुरू में, यह स्थगित किया गया. अब इसे तत्काल भविष्य में होते हुए देखना बहुत कठिन है. इसलिए मुझे नहीं लगता कि इस बार आईपीएल हो पायेगा. 

यह विश्व क्रिकेट का एक बहुत बड़ा टूर्नामेंट है, इसलिए हम उम्मीद करते हैं कि भले ही छोटा आईपीएल हो, लेकिन आईपीएल हो जाए.”

जोस बटलर राजस्थान के सबसे मजबूत स्तंभ

Starting a good start: Butler

जोस बटलर इस टीम का सबसे मजबूत स्तंभ है. अगर आईपीएल 2020 होता है और राजस्थान रॉयल्स को इस सीजन अच्छा करना है, तो जोस बटलर के बल्ले का चलना काफी अहम है. जोस बटलर टीम के विकेटकीपिंग की भूमिका भी निभाएंगे. साथ ही फ्रेंचाइजी उनका उपयोग ओपनिंग पोजीशन पर करेगी.

राजस्थान रॉयल्स आईपीएल की एक ऐसी टीम है. जिसका इतिहास कुछ खास नहीं रहा है. सिर्फ एक बार ही यह टीम आईपीएल का ख़िताब जीत पाई है. हालांकि आईपीएल 2020 में एक बार फिर से राजस्थान रॉयल्स ख़िताब जीतने का सपना लेकर मैदान पर उतरेगी.

Related posts