आईपीएल के 15वें सीजन में 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस लगातार संघर्ष कर रही है। मुंबई इंडियंस का शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ इस सीजन का चौथा मैच खेला गया, लेकिन यहां भी मुंबई ने मात खायी है। इसके साथ ही मुंबई इंडियंस की इस सीजन में लगातार चौथी हार हुई है।

मुंबई की गेंदबाजी में नहीं दिख रही है धार

यहां पुणे के एमसीए क्रिकेट ग्राउंड में मुंबई इंडियंस बिल्कुल भी लय में नहीं दिखी, जहां उनके बल्लेबाजों ने तो संघर्ष किया साथ ही गेंदबाजी में भी कोई धार नहीं दिखी और आरसीबी मैच को आसानी से 7 विकेट से जीत लिया।

IPL 2022- भारत के इस दिग्गज क्रिकेटर ने कहा, मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी में अकेले पड़े जसप्रीत बुमराह 2

इस मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी में इस बार जसप्रीत बुमराह को किसी का परफेक्ट साथ नहीं मिल पा रहा है। बुमराह की गेंदबाजी भी बाकी गेंदबाजों के अच्छा ना करने के दबाव में दिख रही है। जिसका साफ नुकसान मुंबई इंडियंस को हो रहा है।

मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी लाइनअप पर अजय जडेजा का बयान

क्रिकबज के पोस्ट मैच शो में अजय जडेजा ने मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी को लेकर कहा कि, “यहां मुझे कहते हुए बुरा तो लग रहा है, लेकिन गेंदबाजी में क्षमता नजर नहीं आ रही। कीरोन पोलार्ड से आप अपेक्षा नहीं कर सकते कि 150 के टोटल में वो पटल कर दे।”

इस गेंदबाजी लाइन अप को देखे तो यहां कद्दू कटेगा सब में बंटेगा वैसा वाला हाल है, क्योंकि सामने वाले बल्लेबाज को पता है कि कभी भी किसी गेंदबाज को एक्ट्रा मारने की जरूरत नहीं पड़ेगी, क्योंकि दबाव नहीं आने वाला है।”

गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह पड़े अकेले

अजय जडेजा ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा कि “यहां पर इन सबके बीच गेंहू के साथ आटा पिस जाता है, वैसी हालात जसप्रीत बुमराह की हो रही है। क्योंकि वो भी बाकी लोगों के साथ ऐसे ही लगने लगे हैं।”

बल्लेबाज को कुछ सोच में डाले वैसा तो कुछ है ही नहीं। आंकड़ों में सब अच्छे लग रहे हैं, सबकी इकॉनोमी बढ़िया दिख रही है, ये इसलिए क्योंकि सामने वाली टीम को इससे ज्यादा की जरूरत ही नहीं थी। आंकड़ों में आपको किसी का खेल नजर नहीं आता, खेल तो आपको देखना पड़ेगा।”