IPL 2022- राहुल त्रिपाठी को अब तक टीम इंडिया में मौका ना मिलने पर ये दिग्गज खिलाड़ी है हैरान, कही ये बात 1

आईपीएल के इतिहास में ऐसे कई खिलाड़ी रहे हैं, जिन्होंने उस मंच पर अपनी प्रतिभा को साबित किया और भारतीय क्रिकेट टीम में जगह बनायी। इसमें बड़े-बड़े नाम मौजूद हैं, जिसमें जसप्रीत बुमराह हो या हार्दिक पंड्या तक शामिल हैं, जो आज भारतीय क्रिकेट के सुपरस्टार खिलाड़ी बन चुके हैं।

राहुल त्रिपाठी को अब तक इंडिया में नहीं मिला है मौका

इसी तरह से आईपीएल ने कई युवा खिलाड़ियों को टीम इंडिया में आने का मौका दिया, लेकिन एक नाम ऐसा है जो आईपीएल के मंच पर पिछले कई सीजन से लगातार अपनी छाप छोड़ रहा है, लेकिन उसे अब तक मौका नहीं मिल सका है।

IPL 2022- राहुल त्रिपाठी को अब तक टीम इंडिया में मौका ना मिलने पर ये दिग्गज खिलाड़ी है हैरान, कही ये बात 2

ये खिलाड़ी हैं महाराष्ट्र के युवा स्टार बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी… राहुल त्रिपाठी आईपीएल 2017 से ही खेल रहे हैं, जिसके बाद से वो अलग-अलग टीमों से खेलते हुए खूब छाए रहे। लेकिन उन्हें टीम इंडिया में मौका नहीं मिला है।

राहुल त्रिपाठी इस सीजन भी कर रहे हैं शानदार प्रदर्शन

राहुल त्रिपाठी पिछले कुछ सीजन से लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं, उसी तरह का प्रदर्शन इस बार भी जारी है। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेल रहे राहुल त्रिपाठी का बल्ला इस सीजन भी खूब बोल रहा है, जो अब तक 8 मैचों में करीब 46 की औसत और 174 की स्ट्राइक रेट से 228 रन बना चुके हैं।

IPL 2022- राहुल त्रिपाठी को अब तक टीम इंडिया में मौका ना मिलने पर ये दिग्गज खिलाड़ी है हैरान, कही ये बात 3

इस सीजन राहुल त्रिपाठी बेखौफ अंदाज में खेल रहे हैं, ऐसा वो पहले भी करते आ रहे थे। इसी वजह से सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजी कोच डेल स्टेन को राहुल त्रिपाठी के अब तक टीम इंडिया में ना चुने जाने से हैरानी हो रही है।

डेल स्टेन ने त्रिपाठी को मौका ना मिलने पर जतायी हैरानी

डेल स्टेन ने स्पोर्ट्स कीड़ा के साथ बातचीत करते हुए कहा कि,  “मेरा ये निश्चित तौर पर मानना है कि राहुल त्रिपाठी इंडियन टी20 टीम में जगह बनाने के प्रबल दावेदार हैं। आईपीएल एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर प्लेयर्स को बेहतरीन परफॉर्मेंस करने का मौका मिलता है।”

IPL 2022- राहुल त्रिपाठी को अब तक टीम इंडिया में मौका ना मिलने पर ये दिग्गज खिलाड़ी है हैरान, कही ये बात 4

“इंडियन टीम के लिए खिलाड़ियों का सेलेक्शन यही से होता है। ये देखकर काफी अजीब लग रहा है कि उन्हें अभी तक इंडियन टीम की तरफ से खेलने का मौका नहीं मिला है।”