श्रीलंका टीम का नया कप्तान बनने पर भावुक हुआ यह खिलाड़ी, व्यक्त किया अपनी खुशी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

श्रीलंका टीम का नया कप्तान बनने पर भावुक हुआ यह खिलाड़ी, व्यक्त किया अपनी खुशी 

श्रीलंका टीम का नया कप्तान बनने पर भावुक हुआ यह खिलाड़ी, व्यक्त किया अपनी खुशी

श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच चल रही वन डे सीरीज में भले ही श्रीलंका को हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन टीम के टी-20 के नये कप्तान थिसारा परेरा का मानना है कि उनकी टीम आने वाली टी-20 सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करेगी. वही सुरक्षा कारणों की वजह से टीम से हटने वाले उपुल थरंगा के बाद टीम के कप्तान बनाए जाने के बाद परेरा काफी ज्यादा उत्साहित नज़र आ रहें हैं.

सुरक्षा कारणों की वजह टीम के स्टार खिलाड़ी नाम ले चुके है वापस 

श्रीलंका टीम का नया कप्तान बनने पर भावुक हुआ यह खिलाड़ी, व्यक्त किया अपनी खुशी 1

पाकिस्तान के खिलाफ श्रीलंका को तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी हैं. जिसमे एक मैच पाकिस्तान कड़े लाहौर में खेला जाना हैं. पकिस्तान में मैच खेलने की वजह से श्रीलंका के कई बड़े नाम सीरीज से अपना नाम वापस ले चुके हैं. इस सीरीज के लिए थरंगा और डिकवेला भी इस सीरीज से अपना नाम वापस ले चुके हैं. ऐसे में उम्मीद की जा रही थी कि चोट से वापसी करने वाले कुशल परेरा को टीम की कमान दी जा सकती हैं,लेकिन फिटनेस टेस्ट में फेल होने के बाद वो टीम में जगह नही बना सके थे.

मैं बहुत खुश हूँ 

श्रीलंका टीम का नया कप्तान बनने पर भावुक हुआ यह खिलाड़ी, व्यक्त किया अपनी खुशी 2

थरंगा के टीम में न होने की वजह से कार्यवाहक कप्तान बनाए जाने के बाद मीडिया से बात करते हुए परेरा ने कहा कि मैं टीम का कप्तान बनाए जाने के बाद बेहद खुश हूँ. मुझे खुद पर गर्व हैं. हर खिलाड़ी अपने देश का कप्तान बनाने का सपना देखता हैं, ये मेरा भी सपना था. जो आज पूरा हो गया हैं. मैं इस समय टीम का कप्तान बनाए जाने की वजह से बेहद खुश हूँ.

टीम चयन से खुश हूँ श्रीलंका टीम का नया कप्तान बनने पर भावुक हुआ यह खिलाड़ी, व्यक्त किया अपनी खुशी 3

टीम चयन के बारें में बात करते हुए परेरा ने कहा कि मैं टीम के चयन से खुश हूँ. टीम में इस समय ज्यादातर खिलाड़ी बल्लेबाज़ी और गेंदबाज़ी दोनों कर सकते हैं. जोकि टी-20 में बेहद जरुरी हैं. ताकि हम मैच के दौरान बड़े शॉट और कुछ जरूरी ओवर निकाल सके.

वही टीम के स्टार खिलाड़ियों के न होने की वजह से टीम के प्रदर्शन पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि हमारे देश में काफी ज्यादा प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं. हमे उम्मीद है हम अच्छा प्रदर्शन कर पाएंगे.

Related posts

Leave a Reply