सिडनी टेस्ट में टिम पेन और अश्विन के बीच स्लेजिंग में हुई थी ये सब बातें 1

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेली जा रही बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का तीसरा टेस्ट मैच सिडनी में खेला गया। सिडनी में खेले गए इस तीसरे टेस्ट मैच में एक जबरदस्त रोमांच और टक्कर देखने को मिली, जहां अंततः भारतीय टीम ने मैच को ड्रॉ में बदल दिया। इस मैच में स्लेजिंग, खिलाड़ियों की चोट और नल्सवादी टिप्पणी सबकुछ देखने को मिला, और आखिरकार टेस्ट मैच खत्म हुआ।

ऑस्ट्रेलिया ने सिडनी में फिर से लिया स्लेजिंग का सहारा

पहले दो टेस्ट मैचों में इतना ज्यादा चर्चा नहीं रही, लेकिन इस टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी स्लेजिंग से बाज नहीं आए और उन्होंने स्लेजिंग को फिर से भारत के खिलाफ किसी तरह से जीत के लिए अजमायी।

सिडनी टेस्ट में टिम पेन और अश्विन के बीच स्लेजिंग में हुई थी ये सब बातें 2

ऑस्ट्रेलिया ने पहला टेस्ट मैच जीता, जिसके बाद उन्हें दूसरे टेस्ट मैच में हार का सामना करना पड़ा। वो किसी तरह से तीसरे टेस्ट को जीतकर सीरीज में बढ़त लेना चाहते थे, लेकिन 407 रन का लक्ष्य देने के बाद भी भारतीय टीम को नहीं हरा सके।

टिम पेन ने लगातार की आर अश्विन से स्लेजिंग

मैच के दौरान ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने तो परेशान होकर स्लेजिंग तक का सहारा लिया। जिसमें टिम पेन ने बल्लेबाजी कर रहे आर अश्विन से विकेट के पीछे से कुछ ना कुछ बोलकर काफी परेशान करने की कोशिश की, लेकिन अश्विन ने भी करारा जवाब दिया।

सिडनी टेस्ट में टिम पेन और अश्विन के बीच स्लेजिंग में हुई थी ये सब बातें 3

टिम पेन और आर अश्विन के बीच हुई बातचीत को हम यहां पर पेश करने जा रहे हैं, देखे कैसे हुई दोनों के बीच बात…

टिम पेन- “मैं आपको गाबा(ब्रिस्बेन) में देखने का  ज्यादा इंतजार नहीं कर सकता।’

अश्विन- “जैसे हम आपको भारत में ले जाना चाहते हैं, लेकिन शायद ये आपकी आखिरी सीरीज होगी।”

तीसरा टेस्ट हुआ ड्रॉ

टिम पेन- “क्या आप यहां के चयनकर्ता हैं? कम से कम मेरे टीम साथी भी मेरी तरह हैं। तुमसे भी ज्यादा मेरे भारतीय दोस्त हैं। और तो और तुम्हारें टीम साथी तुम पर हंसते हैं। क्या वे नहीं हैं।”

अश्विन- “मुझे बताए कब तक ऐसे बात करोगे।”

टिम पेन- “पूरा दिन बात करूंगा… जब तक आप से गाबा में नहीं मिलता, तब तक इंतजार करें।”