वेस्टइंडीज के इस गेंदबाज ने टी20 फ़ॉर्मेट में रोहित शर्मा को भेजा है 7 बार पवेलियन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वेस्टइंडीज के इस गेंदबाज ने टी20 फ़ॉर्मेट में रोहित शर्मा को भेजा है 7 बार पवेलियन, आज भी होगा सबसे बड़ा खतरा 

वेस्टइंडीज के इस गेंदबाज ने टी20 फ़ॉर्मेट में रोहित शर्मा को भेजा है 7 बार पवेलियन, आज भी होगा सबसे बड़ा खतरा

भारतीय टीम आज से वेस्टइंडीज दौरे का आगाज करेगी. इस दौरे का आगाज आज फ्लोरिडा में पहले टी20 मैच से होगा. भारतीय टीम ने पिछली बार फ्लोरिडा में जब टी20 मैच खेला था तब उसे हार का सामना करना पड़ा था. इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे रोहित शर्मा के सामने वेस्टइंडीज का वो गेंदबाज होगा जिसने उन्हें टी20 फ़ॉर्मेट में बहुत परेशान किया है.

वेस्टइंडीज के इस गेंदबाज के सामने फेल हो जाते हैं रोहित शर्मा

वेस्टइंडीज के इस गेंदबाज ने टी20 फ़ॉर्मेट में रोहित शर्मा को भेजा है 7 बार पवेलियन, आज भी होगा सबसे बड़ा खतरा 1

 

पिछले कुछ समय से रोहित शर्मा ने अपने बल्ले से खूब रन बनाए हैं. इस बल्लेबाज ने जब भी टीम को जरुरत पड़ी है रन बनाए हैं. अभी हाल में खत्म हुए विश्व कप में रोहित शर्मा ने अपने बल्ले से 5 शतक जड़े थे. अब वेस्टइंडीज के दौरे पर भी रोहित शर्मा भारतीय टीम के मुख्य बल्लेबाज के रूप में उतरेंगे.

सभी की निगाहें रोहित शर्मा के प्रदर्शन पर टिकी होंगी, लेकिन टी20 सीरीज में रोहित शर्मा को रन बनाना बिलकुल भी आसान नहीं होगा. वेस्टइंडीज की टीम में सुनील नरेन की वापसी हुई है. जो टी20 क्रिकेट में रोहित शर्मा को अब तक 7 बार पवेलियन भेज चुके हैं. इस खिलाड़ी ने हर 19 गेंद बाद रोहित शर्मा को आउट किया है.

टी20 क्रिकेट में सबसे सफल बल्लेबाज हैं रोहित शर्मा

रोहित शर्मा

बात अगर टी20 अंतराष्ट्रीय क्रिकेट की हो तो रोहित शर्मा टी20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. इस खिलाड़ी ने अब तक टी20 अंतराष्ट्रीय में 4 बार शतक जड़ा है, जो किसी अन्य बल्लेबाज ने नहीं किया है.

जबकि सुनील नरेन बहुत दिनों बाद वेस्टइंडीज के लिए टी20 क्रिकेट खेलते हुए नजर आयेंगे. इस खिलाड़ी ने वेस्टइंडीज के लिए टी20 क्रिकेट 2 साल पहले खेला था. हालाँकि सुनील नरेन ने भारतीय टीम के खिलाफ 3 मैच खेले हैं लेकिन एक बार भी वो विकेट लेने में सफल नहीं हो पायें हैं.

फ्लोरिडा में बारिश के हैं आसार

वेस्टइंडीज के इस गेंदबाज ने टी20 फ़ॉर्मेट में रोहित शर्मा को भेजा है 7 बार पवेलियन, आज भी होगा सबसे बड़ा खतरा 2

आज के मैच पर बारिश का संकट छाया हुआ है. मौसम के अनुसार आज फ्लोरिडा में बहुत ही तेज बारिश होने वाली है. कल बारिश के कारण ही भारतीय टीम अभ्यास भी नहीं कर पाई. भारतीय टीम इस समय विवादों से घिरी हुई है इस कारण उन्हें यदि मैच हुआ तो जीत दर्ज करना महत्वपूर्ण होगा.

 

Related posts