ट्राई सीरीज के चौथे मैच में मिली हार का जिम्मेदार परेरा ने सीधे तौर पर इनको बताया
Connect with us

इंटरव्यूज

निदहास ट्राई सीरीज के चौथे मैच में मिली हार के बाद लगभग सीरीज से बाहर हो चुकी श्रीलंका के कप्तान ने सीधे तौर पर इन्हें ठहराया भारत से मिली हार का जिम्मेदार

श्रीलंका की धरती पर खेली जा रही निदहास ट्राई सीरीज का आज चौथा मैच भारतीय टीम और श्रीलंकाई टीम के बीच कोलंबो के आर प्रेमदाशा स्टेडियम में खेला गया.

ट्राई सीरीज के इस चौथे मैच को भारतीय टीम ने अपने शानदार प्रदर्शन के चलते 6 विकेट से जीत लिया और मैच जीतने के साथ ही भारत की टीम ने पॉइंट्स टेबल में 2 महत्वपूर्ण अंक भी अर्जित किये.

श्रीलंका ने खड़ा किया था 19 ओवर में 152 रन का स्कोर 

आपकों बता दे, कि इस मैच में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीता था और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका की टीम निर्धारित 19 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 152 रन ही बना सकी.

श्रीलंका के लिए कुसल मेंडिस ने 38 गेंदों में 55 रन की शानदार पारी खेली. वही भारतीय टीम के लिए शानदार गेंदबाजी करते हुए शार्दुल ठाकुर ने अपने कोटे के 4 ओवर में 27 रन देकर 4 विकेट लिए.

कार्तिक और पांडेय की नाबाद साझेदारी से किया लक्ष्य हासिल 

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने इस लक्ष्य को 9 गेंद शेष और 6 विकेट शेष रहते हासिल कर लिया. भारतीय टीम के लिए इस लक्ष्य को हासिल करने में मनीष पांडेय और दिनेश कार्तिक की नाबाद 68 रन की साझेदारी ने अहम भूमिका निभाई.

मनीष पांडेय ने जहां भारतीय टीम के लिए 31 गेंदों पर 42 रन का योगदान दिया. वही दिनेश कार्तिक ने भी 25 गेंदों पर 39 रन का योगदान दिया. श्रीलंका के लिए अकिला धनंजया ने अपने कोटे के 4 ओवर में 19 रन देकर 2 विकेट लिए.

थिसारा परेरा ने मध्यक्रम को बताया हार का जिम्मेदार 

श्रीलंकाई टीम के मैच हार जाने के बाद श्रीलंकाई टीम के कप्तान थिसार परेरा ने अपने बयान में कहा,

यह 152 रनों की पिच नहीं थी. यह बल्लेबाजी के लिए अच्छी विकेट थी इसमें ज्यादा रन बनाये जा सकते थे. हमने शुरूआत में तो अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन हमारा मध्य क्रम पूरी तरह विफल रहा.

हमने 30-40 रन कम बनाये. 175-180 इस विकेट पर प्रतिस्पर्धात्मक स्कोर होता और शायद इसका बचाव भी किया जा सकता था.

पहले 6 ओवर में हम अपनी गेंदबाजी की योजनाओं को अंजाम नहीं दे सके. हम मैच से सकारात्मक चीजें लेंगे और हम देखेंगे कि हम अगले मैच में क्या और कैसे कर सकते हैं. हमारे लिए अब अगला गेम जीतना आवश्यक है, और मुझे यकीन है कि हम अगले मैच में अपना 100% देंगे और मैच को जीतेंगे. 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[quads id=3]

Must See

IPL Auction 2019