IND vs ENG : 3 खिलाड़ी जो चौथे टी-20 की प्लेइंग XI से हो सकते बाहर और 3 जिन्हें मिल सकती उनकी जगह 1
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

हाल ही में इंग्लैंड के साथ खेली जा रही टी20 मैच की सीरीज में भारत को तीसरे मुकाबले मे हार का सामना करना पड़ा, भारतीय टीम ने इस टी20 मैच में इंग्लैंड को 156 रनों का लक्ष्य दिया, जिसे इंग्लैंड की टीम ने 10 गेंद शेष रहते हुए यह मैच 8 विकेट से जीत लिया.

इस टी20 मैच की सीरीज में कुछ खिलाडियों का ख़राब फॉर्म भारत के लिए सरदर्दी का कारण बना हुआ है, हम  ऐसे तीन खिलाडियों के बारे में बात करेंगे जो पूरी सीरीज में फ्लॉप साबित हुए हैं और इसी के चलते टीम इंडिया आगामी चौथे टी20 मैच में इन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखा सकती है.

केएल राहुल- सूर्यकुमार यादव

IND vs ENG : 3 खिलाड़ी जो चौथे टी-20 की प्लेइंग XI से हो सकते बाहर और 3 जिन्हें मिल सकती उनकी जगह 2

केएल राहुल की गिनती चैंपियन बल्लेबाजों में शुमार की जाती है, लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ इस टी20 सीरीज में राहुल का बल्ला अब तक खामोश है, केएल राहुल को इस टी20 सीरीज में तीन मैच खेलने का मौका मिला जिसमे वह 2 मैच में शुन्य पर ही आउट हो गए और एक मैच मात्र 1 रन बनाकर चलते बने.

केएल राहुल की निराशाजनक बल्लेबाजी भारतीय टीम की हार का कारण भी बन रही है और यही कारण है की अगले टी20 मैच में केएल राहुल की जगह प्लेइंग इलेवन में सूर्यकुमार यादव की शामिल किया जा सकता है

दूसरे टी20 मैच में ईशान किशन के साथ-साथ सूर्यकुमार यादव ने भी डेब्यू किया था लेकिन उन्हें खेलने का अवसर नहीं मिला, लेकिन अगले मैच में केएल राहुल की जगह सूर्यकुमार यादव को बल्लेबाजी के लिए लाया जा सकता है.

यदि आंकड़ों की बात की जाय तो पिछले आईपीएल 2020 सीजन में मुंबई इंडियंस से खेलते हुए सूर्यकुमार ने 16 मैच में  145.01 की स्ट्राइक रेट से 480 रन रन बनाये थे, जिसमे उनके 4 अर्धशतक भी शामिल हैं, इसलिए कहा जा सकता है कि चौथे टी20 मैच में केएल राहुल की जगह सूर्यकुमार यादव प्लेइंग इलेवन में नज़र आ सकते हैं.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse