इन तीन कारणों की वजह से अब विराट कोहली को आईपीएल से ले लेना चाहिए आराम

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल 2019: इन तीन कारणों के चलते विराट कोहली को ले लेना चाहिए आरसीबी के अगले मैच से आराम 

आईपीएल 2019: इन तीन कारणों के चलते विराट कोहली को ले लेना चाहिए आरसीबी के अगले मैच से आराम

आईपीएल का 12 वां संस्करण धीरे-धीरे समाप्ति की ओर है, इस सत्र में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की बात की जाए तो उसने खराब प्रर्दशन ही किया है, राजस्थान रायल्स के साथ मैच के बाद अब विराट कोहली को विश्व कप से पहले इन मैचों में भाग नहीं लेना चाहिए. इस पर बहस शुरु हो गई है. 13 मैचों में मात्र 4 जीत के साथ टीम के 9 अंक है, आखिरी मैच में विराट कोहली को आराम ले लेना चाहिए, जिससे वह आईपीएल के लिए तरोत्ताजा हो सके.

IPL-12: Rana, Russell's innings, Bangalore outright lost

मानसिक रुप से फिट हो सकेगे कोहलीः

विराट कोहली को अब आखिरी मैच में टीम से आराम ले लेना चाहिए, जिससे वह मानसिक तौर पर विश्वकप के लिए फिट हो सके. क्योंकि इस सत्र में कोहली की टीम ने मात्र 4 ही मैचों में जीत हासिल की है. क्रिकेट के कई दिग्गजों ने कह दिया कि उसे अब विश्व कप से पहले आईपीएल को छेड़ देना चाहिए और अपना सारा ध्यान विश्व कप पर केंद्रित कर देना चाहिए.

आईपीएल 2019: इन तीन कारणों के चलते विराट कोहली को ले लेना चाहिए आरसीबी के अगले मैच से आराम 1

शानदार फार्म में वापसी करने के लिए आराम जरुरीः

विराट की अगर पिछली 6 पारियों को देख लिया जाए तो उन्होंने क्षमता के अनुरुप प्रर्दशन नहीं किया है, इसके लिए उन्हें सख्त आराम की जरुरत है. मैच में उनके द्वारा खेला जा रहा हर दांव गलत बैठ रहा है. हार के कारण चेहरे पर पड़ने वाली शिकन से वह दूर हो सके, इसके बाद वह अपनी फार्म को वापस पा सकें.

आईपीएल 2019: इन तीन कारणों के चलते विराट कोहली को ले लेना चाहिए आरसीबी के अगले मैच से आराम 2

विराट के आराम लेने से टीम को होगा फायदाः

विराट के द्वारा आराम करने का निर्णय लिया जाता है तो वह टीम के लिए बेहतर साबित हो सकता है, क्योंकि लगातार टीम की हार के बाद उनके आराम करने से वह आरसीबी की हार को भुला सकेंगे और नई ऊर्जा के साथ टीम के लिए खेलते हुए नजर आएंगे.

आईपीएल 2019: इन तीन कारणों के चलते विराट कोहली को ले लेना चाहिए आरसीबी के अगले मैच से आराम 3

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो, प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर पहुंचाने के लिए शेयर करे और साथ ही अगर कोई सुझाव देना चाहते है तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अभी तक हमारे पेज को लाइक नहीं किया है. तो कृपया अभी लाइक करें , जिससे लेटेस्ट अपडेटस आपतक पहुंचा सके.

Related posts