IPL 2022- चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों मुंबई इंडियंस की हार के प्रमुख 3 कारण, ये दो खिलाड़ी सबसे ज्यादा जिम्मेदार

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में सांसे रोक देने वाले मैच का काफी दिनों से इंतजार था, जो आखिरकार गुरुवार को आ ही गया। गुरुवार को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए मैच में जबरदस्त रोमांच नजर आया, जहां अंतिम गेंद पर चेन्नई सुपर किंग्स ने बाजी अपने नाम की।

मुंबई इंडियंस की हार के 3 कारण

मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेले गए इस मैच में 5 बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस का खराब खेल जारी रहा। मुंबई इंडियंस की टीम को एक बार फिर से निराशा हाथ लगी और सीएसके ने अंतिम गेंद पर 3 विकेट से हरा दिया।

मुंबई इंडियंस की इस सीजन में अब लगातार 7 मैचों में ये 7वीं हार हो चुकी है। इसके साथ ही अब मुंबई इंडियंस के प्ले ऑफ में पहुंचने की संभावना काफी कम हो गई है। इस मैच में आपको बताते हैं मुंबई की हार के 3 प्रमुख कारण

रोहित शर्मा का एक बार फिर से फ्लॉप शो

आईपीएल के इस सीजन में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने काफी निराश किया है। हिटमैन रोहित शर्मा इस सीजन लगातार नाकाम होते जा रहे हैं, जहां उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ भी शर्मनाक प्रदर्शन किया। रोहित शर्मा इस मैच में खाता तक नहीं खोल सके।

रोहित शर्मा का खराब फॉर्म इस मैच में भी जारी रहा और वो पारी की दूसरी ही गेंद पर मुकेश चौधरी का शिकार बने। रोहित शर्मा का एक बार फिर से गैरजिम्मेदाराना प्रदर्शन मुंबई इंडियंस की हार का क बड़ा कारण रहा।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

kalpesh kalal

Recent Posts