//

भारत में टिक टॉक हुआ बंद, तो रविचंद्रन अश्विन ने किया डेविड वॉर्नर को ट्रोल

कोरोना वायरस के चलते इन दिनों सभी क्रिकेटर्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. कुछ क्रिकेटर्स इनदिनों जमकर टिक टॉक वीडियो बना रहे हैं और इन नामों में ऑस्ट्रेलिया के स्टार ओपनर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर का नाम भी शामिल है. कुछ दिन पहले ही एक टिक टॉक वीडियो में वो और पत्नी कैंडिस वॉर्नर अल्लू अर्जुन के गाने पर थिरकती नजर आ रही थी. वहीं इस पहले भी यह जोड़ी ने नाव चलाते हुए एक टिक टॉक वीडियो बनाया था.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

परिवार के साथ मिलकर खूब टिक टॉक वीडियो बना रहे थे वॉर्नर

भारत में टिक टॉक हुआ बंद, तो रविचंद्रन अश्विन ने किया डेविड वॉर्नर को ट्रोल 1

डेविड वॉर्नर अपने पूरे परिवार के साथ मिलकर टिक टॉक वीडियो बनाते हैं. उनकी पत्नी के साथ-साथ वीडियो में उनकी बेटियाँ भी नजर आती है. उनकी यह वीडियो काफी फनी होती है, इसलिए काफी ज्यादा पसंद भी की जाती है.

बेटी के साथ बॉलीवुड सॉन्ग ‘शीला की जवानी’ और अल्लू अर्जुन के सुपरहिट तेलुगु सॉन्ग बुट्टा बोम्मा पर डांस करने के बाद अब डेविड वॉर्नर ने अपने टिकटॉक वीडियो के लिए अक्षय कुमार का ‘बाला’ गाना चुना था. इस गाने पर वॉर्नर ने अपनी बेटियों के साथ मजेदार डांस किया था.

रविचंद्रन अश्विन ने डेविड वॉर्नर के लिए मजे

भारत में टिक टॉक हुआ बंद, तो रविचंद्रन अश्विन ने किया डेविड वॉर्नर को ट्रोल 2

बता दें, कि भारत सरकार ने सोमवार को टिकटॉक समेत कुल 59 चीनी ऐप्स पर बैन लगा दिया. भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने इस बात को लेकर ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज और सोशल मीडिया के स्टार के रूप में उबर रहे डेविड वॉर्नर से मजाक किया है.

भारत और चीन के बीच बढ़ते तनाव के बीच सोमवार को भारत सरकार ने चीन ऐप्स पर डाटा और निजी जानकारियों के उल्लघंन का आरोप लगाते हुए 59 चीनी ऐप्स को बैन कर दिया.

डेविड वॉर्नर अब क्या करेंगे?

भारत में टिक टॉक के बैन होने की खबर जब एक ट्विटर यूजर ने अपने अकाउंट पर शेयर की, तब अश्विन ने डेविड वॉर्नर को टैग करते हुए लिखा ‘ओप्पो अनवर’ अश्विन तमिल भाषा में ये कहना चाह रहे हैं कि, ‘डेविड वॉर्नर अब क्या करेंगे?’