भारत-बांग्लादेश के टेस्ट मैच की टिकेट्स होंगी सस्ती, मात्र 50 रुपये में देख सकेंगे मैच

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत-बांग्लादेश टेस्ट मैच में मात्र 50 रूपये में मिल रही मैच टिकट 

भारत-बांग्लादेश टेस्ट मैच में मात्र 50 रूपये में मिल रही मैच टिकट

भारतीय क्रिकेटटीम ने साउथ अफ्रीका को 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप करने के बाद टीम इंडिया 240 अंकों के साथ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है। अब सभी की नजरें, अगले महीने बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली घरेलू सीरीज पर हैं। क्रिकेट फैंस के लिए एक खुशखबरी है।

भारत-बांग्लादेश टेस्ट मैच में मात्र 50 रूपये में मिल रही मैच टिकट 1

मात्र 50 रुपये में मिलेगी ईडन गार्डन्स टेस्ट मैच की टिकेट्स

भारत और बांग्लादेश की टीम 22 से 26 नवंबर तक ऐतिहासिक ईडन गार्डन्स में पहला टेस्ट मैच खेलेगी। सीएबी के सेक्रेटरी अभिषेक डालमिया ने इसकी जानकारी देते हुए कहा, ईडन गार्डन्स में टिकटों की कीमत 200, 150, 100 और 50 रुपये रखा गया है। हम चाहते हैं कि अधिक से अधिक लोग मैच देखने आएं, इसलिए हमने ऐसा किया है।”

आपको बता दें, साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली गई 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में स्टैंड्स खाली ही नजर आए। जबकि टेस्ट क्रिकेट में फैंस की घटती दिलचस्पी को बढ़ाने के लिए आईसीसी ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की शुरुआत भी की है।

3 नवंबर से शुरु होगा बांग्लादेश का भारत दौरा

भारत-बांग्लादेश टेस्ट मैच में मात्र 50 रूपये में मिल रही मैच टिकट 2

नंबर की शुरुआत में बांग्लादेश की टीम भारत दौरे पर आएगी। जहां 3 मैचों की टी 20 सीरीज औऱ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। टी20 सीरीज 3 नवंबर से दिल्ली के फिरोज शाह कोटला मैदान से शुरु होगी। सीरीज का दूसरा मैच 7 नवंबर को राजकोट में और तीसरा मैच 10 नवंबर को नागपुर में खेला जाएगा।

दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 14-18 नवंबर को इंदौर में खेला जाएगा। वहीं इसका दूसरा और अंतिम टेस्ट 22-26 नवंबर को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा।

विराट कोहली को मिल सकता है टी 20 सीरीज से आराम

विराट कोहली

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के खिलाफ खेली जाने वाली टी20 और टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान 24 अक्टूबर को होगा। खबरों की मानें तो, टी20 सीरीज में विराट कोहली को आराम दिया जा सकता है और उनकी जगह रोहित शर्मा कप्तानी कर सकते हैं। असल में विराट साल की शुरुआत से लगातार बतौर कप्तान टीम से जुड़े हुए हैं। ऐसे में खिलाड़ी पर मैंटल-फिजिकल प्रेशर बढ़ गया होगा।

साथ ही टी20 में शिवम दुबे और संजू सैमसन के तौर पर दो नए चेहरे देखने को मिल सकते हैं। हालांकि टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेल रही टीम के साथ ही मैदान पर उतर सकती है क्योंकि प्रोटियाज के खिलाफ पूरी टीम ने उम्दा प्रदर्शन किया है।

Related posts