टिम पेन ने मैदान पर रविचंद्रन अश्विन से की जुबानी जंग, अश्विन ने दिया करारा जवाब, देखें वीडियो 1

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच जारी 4 टेस्ट मैचों की की सीरीज का तीसरा मुकाबला सिडनी के मैदान पर खेला गया। मैच में भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने आस्ट्रेलिया के गेंदबाजों का जमकर सामना किया और चौथी पारी में बल्लेबाजी करते हुए मैच को ड्रॉ करवा दिया। मैच में खिलाड़ियों के बीच जुबानी जंग भी खूब देखने को मिली, इसी बीच अश्विन और टिम पेन के बीच मैदान पर कुछ ऐसी बातचीत हुई, जो फिलहाल खूब चर्चा में है।

मैच में खिलाड़ियों के बीच हुई जुबानी जंग

टिम पेन ने मैदान पर रविचंद्रन अश्विन से की जुबानी जंग, अश्विन ने दिया करारा जवाब, देखें वीडियो 2

सिडनी टेस्ट मैच के दौरान दोनों टीम के खिलाड़ियों के बीच काफी कड़ा मुकाबला देखने को मिला। बैट और गेंद के अलावा खिलाड़ियों ने मैच में खूब जुबानी जंग भी की। मैच में अश्विन और टिम पेन के बीच हुए जुबानी जंग का वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

मैच के आखिरी पारी में जब अश्विन और हनुमा विहारी डटकर बल्लेबाजी करने लगे तो आस्ट्रेलिया के खिलाड़ी भारत के इन खिलाड़ियों के साथ जुबानी जंग पर उतर आए। हनुमा विहारी ने तो उन्हे कोई जवाब नहीं दिया लेकिन अश्विन ने ऐसी बात बोली जिसके बाद टिम पेन आगे कुछ नहीं बोले।

अश्विन और टिम पेन के बीच हुई जुबानी जंग

टिम पेन ने मैदान पर रविचंद्रन अश्विन से की जुबानी जंग, अश्विन ने दिया करारा जवाब, देखें वीडियो 3

भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर अश्विन मैच में जब बल्लेबाजी कर रहे थे उसी दौरान टिम पेन ने उन्हे उकसाने की की कोशिस की। टिम पेन ने कहा –

गाबा (ब्रिस्बेन) टेस्ट का उन्हे इंतजार है। जिस पर रविचंद्रन अश्विन बोले- भारत में तुम्हें देखने का इंतजार है. वो शायद तुम्हारी आखिरी सीरीज होगी।

आईपीएल को लेकर भी पेन ने किया कमेन्ट

टिम पेन ने मैदान पर रविचंद्रन अश्विन से की जुबानी जंग, अश्विन ने दिया करारा जवाब, देखें वीडियो 4

इसके अलावा टिम पेन ने अश्विन से आईपीएल को लेकर भी जुबानी जंग की, और टिम पेन ने कुछ अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया।

अश्विन ने जब टिम पेन को जवाब दिया, इसके थोड़ी ही देर बाद पेन से हनुमा विहारी का कैच छूट गया, जिसके बाद टिम पेन शांत हो गए।