टिम पेन का खुलासा, वह और पीटर सिडल अंतिम टेस्ट के दौरान हो गये थे चोटिल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

टिम पेन का खुलासा अंतिम टेस्ट में अंगूठा टूटने के बाद भी खेलते रहे 

टिम पेन का खुलासा अंतिम टेस्ट में अंगूठा टूटने के बाद भी खेलते रहे

एशेज सीरीज के अंतिम टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को हार मिली थी। इस हार के बाद सीरीज 2-2 से बराबर रही लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने इसके बावजूद एशेज सीरीज को अपना पास बरकरार रखा। 2001 के बाद यह पहला मौका है, जब ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड में एशेज सीरीज को अपने पास बरकरार रखा है। अंतिम टेस्ट के बारे में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने कई खुलासे किये हैं।

अंगूठा टूटा था

टिम पेन का खुलासा अंतिम टेस्ट में अंगूठा टूटने के बाद भी खेलते रहे 1

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने खुलासा किया है कि ओवल टेस्ट के दौरान उनका अंगूठा टूट गया था लेकिन वह अलग नहीं हुआ था। यही वजह थी कि उन्होंने खेलना जारी रखा था। इसके साथ ही पेन ने बताया है कि पीटर सिडल को भी हिप इंजरी थी लेकिन उन्होंने गेंदबाजी की।

द ऑस्ट्रेलिया के अपने कॉलम में उन्होंने लिखा

“मेरा अंगूठा उस टेस्ट के अंत में टूट गया था, लेकिन वह अलग नहीं हुआ था। इसी  वजह से मुझे ट्रेनिंग में जल्दी आना चाहिए थे। पीटर सिडल को पहले ही सेशन में हिप इंजरी हुई थी। कई गेंदबाज इसके बाद मैदान से भी बाहर चल सके।”

बिग बैश में नहीं खेलेंगे

टिम पेन का खुलासा अंतिम टेस्ट में अंगूठा टूटने के बाद भी खेलते रहे 2

टिम पेन ने ऑस्ट्रेलिया की घरेलू टी-20 लीग बिग बैश में खुद को बाहर कर लिया है। टेस्ट मैच के लिए खुद को तैयार करने के लिए पेन ने यह फैसला किया है। टेस्ट क्रिकेट छोड़ने के बाद वह फिर से बिग बैश में खेलते नजर आयेंगे।

उन्होंने लिखा

“मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं, कि हम टेस्ट टीम को कितनी दूर ले जा सकते हैं और मैंने बीबीएल को छोड़ने का फैसला किया है ताकि मैं लाल गेंद के क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित कर सकूं और उनका नेतृत्व करने के लिए सबसे अच्छी जगह बन सकूं। कप्तान के लिए मुझे लगता है कि मुझे अपनी बैटरी को रिचार्ज करने का हर मौका लेना चाहिए। जब मैं यह पूरा कर लूंगा तब तक बीबीएल में वापस चला जाऊंगा, लेकिन अभी मेरा ध्यान अपने मुख्य काम पर है।”

Related posts