इंग्लैंड दौरे को लकर ऑस्ट्रेलिया के नए कप्तान टिम पेन नेअपनी प्रतिक्रिया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इंग्लैंड दौरे पर स्लेजिंग को लेकर ऑस्ट्रेलिया के नए कप्तान टिम पेन की बड़ी प्रतिक्रिया 

इंग्लैंड दौरे पर स्लेजिंग को लेकर ऑस्ट्रेलिया के नए कप्तान टिम पेन की बड़ी प्रतिक्रिया

बॉल टेंपरिंग की बड़ी शर्मनाक घटना के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम पहली बार मैदान में उतरने जा रही है। ऑस्ट्रेलिया के लिए इंग्लैंड के खिलाफ होने वाला ये दौरा बहुत ही अहम माना जा रहा है। क्योंकि ऑस्ट्रेलियाई टीम कहीं ना कहीं अपनी बॉल टेंपरिंग की बुरी यादों को पीछे छोड़ते हुए एक नई शुरूआत करने के इरादें से उतरेगी।

इंग्लैंड दौरे पर स्लेजिंग को लेकर ऑस्ट्रेलिया के नए कप्तान टिम पेन की बड़ी प्रतिक्रिया 1

 

इंग्लैंड में नई शुरूआत को लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम तैयार

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज और 1 मैच की टी-20 सीरीज खेली जाएगी। जिसका आगाज 13 जून से होने जा रहा है। इन सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम नए कप्तान टिम पेन और नए कोच जस्टिन लैंगर के अंडर में खेलने के लिए तैयार है।

इंग्लैंड दौरे पर स्लेजिंग को लेकर ऑस्ट्रेलिया के नए कप्तान टिम पेन की बड़ी प्रतिक्रिया 2
PC_GETTY IMAGES

हम विपक्षी टीमों पर दबाव डालने की करेंगे कोशिश-टिम पेन

इस सीरीज से पहले बुधवार को लॉर्ड्स में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान टिम पेन खुलकर बोले। टिम पेन ने कहा कि

“हम निश्चित रूप से मैदान में चुप नहीं रहेंगे। हम बोलने के लिए ही उतर रहे हैं। हम विपक्षी टीमों और खिलाड़ियों पर दबाव डालने की कोशिश कर रहे हैं जैसे कि हम आमतौर पर करते हैं, लेकिन वहां इसके लिए एक सम्मानजनक चीज की जरूरत होती है।”

इंग्लैंड दौरे पर स्लेजिंग को लेकर ऑस्ट्रेलिया के नए कप्तान टिम पेन की बड़ी प्रतिक्रिया 3

मैदान में स्लेजिंग करेंगे लेकिन नहीं करेंगे दुर्व्यवहार

टीम पेन ने आगे कहा कि

हम जानते हैं कि क्या सही है और क्या गलत है, इसलिए ये बहुत आसान है। लेकिन मुझे यकिन है कि हम स्टम्प माइक के माध्यम से जो बात करते हैं वो आ जाती है। हम मैदान में बात करते हुए देखे जा सकते हैं। ये मेरे और जस्टिन और हमारे सीनियर खिलाड़ियों पर निर्भर है कि हम बंटर के पक्ष में शुरू करें और कभी दुर्व्यवहार नहीं करें। मैं कप्तान हूं और जस्टिन कोच हैं। ये स्वीकार नहीं किया जा सकता है।”

इंग्लैंड दौरे पर स्लेजिंग को लेकर ऑस्ट्रेलिया के नए कप्तान टिम पेन की बड़ी प्रतिक्रिया 4

इंग्लैंड में मिलेगी कड़ी चुनौती

इंग्लैंड के खिलाफ मैच को लेकर टिन पेन ने कहा कि “हमने इस बारे में बात की है। हमें लगता है कि ये पूरी तरह से अच्छा है। हम उम्मीद करते हैं कि जब हम इंग्लैंड आए तो पूरे समय थोड़ी सी चीज को दबाते हैं। इस बार हम कुछ ज्यादा कारणों से आए हैं। लेकिन ये इंटरनेशनल क्रिकेट में एक चुनौती है। और यहीं उनके पक्ष में होता है जब वो ऑस्ट्रेलिया आते हैं। तो ये खेल का हिस्सा और पार्सल है।”

इंग्लैंड दौरे पर स्लेजिंग को लेकर ऑस्ट्रेलिया के नए कप्तान टिम पेन की बड़ी प्रतिक्रिया 5
PC_IMAGES

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

Related posts

Leave a Reply