टिम पेन ने अपनी बीवी तथा रिषभ पंत को लेकर कही बड़ी बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

टिम पेन ने अपनी बीवी तथा ऋषभ पंत के बेबीसीटर को लेकर कही बड़ी बात 

टिम पेन ने अपनी बीवी तथा ऋषभ पंत के बेबीसीटर को लेकर कही बड़ी बात

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के टेस्ट कप्तान टिम पेन ने अपनी बीवी तथा रिषभ पंत को लेकर कई खुलासे किये है. पेन ने बताया कैसे रिषभ पंत को बेबी सिटिंग के लिए स्लेज करने के बाद उनकी बीवी के ट्वीटर अकाउंट पर लाखों भारतीय फॉलोवर्स आने लगे थे. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलने के लिए भारत के दौरे पर है और दोनों टीमों के बीच पहला वनडे 14 जनवरी को मुंबई में होना है.

रिषभ पंत ने टिम पेन की पत्नी से की थी मुलाकात

टिम पेन ने अपनी बीवी तथा ऋषभ पंत के बेबीसीटर को लेकर कही बड़ी बात 1

एक ओर भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज शुरू होने वाली है, तो वहीं ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन ने अपनी पत्नी बॉनी पेन और भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने ये खुलासा भारतीय टीम के पिछले साल किए गए ऑस्ट्रेलिया दौरे को लेकर किया है. भारतीय टीम के उस ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर ऋषभ पंत ने टिम पेन की पत्नी बॉनी बेन से मुलाकात की थी.

बॉनी पेन को लाखों भारतीय प्रशंसक सोशल मीडिया पर करने लगे फॉलो

 

टिम पेन ने अपनी बीवी तथा ऋषभ पंत के बेबीसीटर को लेकर कही बड़ी बात 2

दरअसल, टिम पेन ने भारत के तब के दौरे पर बेबीसिटिंग का चैलेंज देते हुए ऋषभ पंत से पूछा था कि क्या वो उनके बच्चों को संभाल सकते हैं, ताकि वो अपनी पत्नी के साथ फिल्म देखने जा सकें. ये टिम पेन का एक तरह का स्लेजिंग का तरीका था. हालांकि ऋषभ पंत ने भी चुनौती स्वीकार कर ली थी और टिम पेन की पत्नी और बच्चों से मिलने पहुंचे गए थे.

सोशल मीडिया पर दोनों की ये तस्वीर काफी वायरल हुई थी. अब इसे लेकर टिम पेन ने कहा है कि पंत के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उनकी पत्नी को लाखों भारतीय प्रशंसक फॉलो करने लगे, जिससे वह घबरा गईं थीं.

टिम पेन ने कप्तान के तौर पर किया है शानदार प्रदर्शन

टिम पेन ने अपनी बीवी तथा ऋषभ पंत के बेबीसीटर को लेकर कही बड़ी बात 3

हालिया समय में ऑस्ट्रेलिया ने टिम पेन की कप्तानी में टेस्ट क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है. इंग्लैंड में एशेज सीरीज 2-2 से बराबर करने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ 2-0 और न्यूजीलैंड के खिलाफ भी इतने ही अंतर से टेस्ट सीरीज अपने नाम की. पिछले साल जुलाई में आईसीसी वर्ल्ड कप के बाद से ये पहला मौका है जब ऑस्ट्रेलियाई टीम वनडे क्रिकेट खेलने मैदान में कदम रखेगी.

Related posts