WTC फाइनल- ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान टिम पेन ने बताया कौन सी टीम बनेगी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप की विजेता 1

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेला जाना है। साउथैम्पटन में होने वाले फाइनल मैच को लेकर इन दिनों पूरा क्रिकेट जगत टकटकी निगाह से देख रहा है। 18 जून से 22 जून के बीच होने वाले फाइनल मैच को लेकर हर कोई इंतजार कर रहा है। जिसे शुरू होने में अब केवल 2 दिन का समय रह गया है।

WTC फाइनल को लेकर है पूरा क्रिकेट जगत उत्सुक

आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच के लिए भारत और न्यूजीलैंड ने टॉप पर रहते हुए खेलने में मान्यता हासिल की। इन दोनों ही टीमों के बीच एक बहुत ही मजेदार और रोचक मुकाबले की उम्मीद की जा रही है।

आईसीसी

इस मैच पर ना केवल भारत और न्यूजीलैंड की नजरें लगी हुई हैं, बल्कि पूरा क्रिकेट जगत इस ऐतिहासिक मैच को लेकर बहुत ही उत्सुक है, तो साथ ही इस मैच को लेकर तरह-तरह की भविष्यवाणी भी की जा रही है।

टिम पेन मानते हैं भारत को जीत का दावेदार

पिछले कुछ समय से लगातार क्रिकेट दिग्गज और क्रिकेट एक्सपर्ट इस मैच को लेकर लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं, जिसमें कोई तो भारत को इस फाइनल खिताब को जीत का दावेदार मान रहा है, तो कई लोग न्यूजीलैंड को भी फेवरेट मान रहे हैं।

हार्दिक पांड्या

इसी बीच मौजूदा क्रिकेटर भी इस मैच में खास नजरें लगाए हुए हैं, तभी तो वो किसी ना किसी तरह से इस मैच पर अपनी प्रतिक्रिया देने से नहीं चूक रहे हैं। कुछ वैसे ही इस बार ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान टिम पेन ने इस मैच में विजेता टीम की भविष्यवाणी करते हुए सीधे तौर पर भारत को दावेदार माना है।

भारत अपने बेस्ट के करीब भी रही तो जीत लेगी खिताब

ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान टिम पेन को एक इंटरव्यू के दौरान इस मैच की भविष्यवाणी करने को कहा तो उन्होंने कहा कि “अगर भारतीय टीम अपने बेस्ट के करीब भी खेलती है, तो जीत जाएगी। ये मेरा पूर्वानुमान है।”

WTC फाइनल- ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान टिम पेन ने बताया कौन सी टीम बनेगी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप की विजेता 2

वैसे आपको बता दें कि टिम पेन भारतीय टीम की क्षमता से बिल्कुल भी अनजान नहीं हैं। इसी साल ऑस्ट्रेलिया को भारत ने टिम पेन की कप्तानी में मात दी थी। उस दौरान भारत के कुछ प्रमुख खिलाड़ी नहीं थे। जिसके बाद भी युवा खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलिया को पटखनी दे डाली।