तीसरे टी-20 मैच से पहले टिम साउदी ने भारतीय टीम को सराहा, वापसी का दम भी भरा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

तीसरे टी-20 मैच से पहले टिम साउदी ने भारतीय टीम को सराहा, वापसी का दम भी भरा 

तीसरे टी-20 मैच से पहले टिम साउदी ने भारतीय टीम को सराहा, वापसी का दम भी भरा

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउदी का मानना है कि भारत विदेशी सरजमीं पर लगातार बेहतर टीम बनता जा रहा है. साउथी ने भारतीय युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर की भी जमकर तारीफ की है. मालूम हो कि भारतीय टीम ने वर्तमान टी20 श्रृंखला है जिसमें विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम 2-0 से आगे चल रही है. भारत ने पहले दोनों मैचों में लक्ष्य को आसानी से हासिल किया और अब वह बुधवार को यहां होने वाले तीसरे मैच में पहली बार न्यूजीलैंड में श्रृंखला जीतने की कोशिश करेगा.

टीम के रूप में करना होगा शानदार प्रदर्शन

तीसरे टी-20 मैच से पहले टिम साउदी ने भारतीय टीम को सराहा, वापसी का दम भी भरा 1

न्यूजीलैंड के इस तेज गेंदबाज ने कहा, ”हम जानते हैं कि भारत केा हराने के लिये हमें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा.’’ साउदी ने अपनी टीम के बल्लेबाजों को भी बेहतर खेल दिखाने के लिये प्रोत्साहित किया. उन्होंने कहा, ‘‘मैदान में बदलाव से हमें मदद मिल सकती है. हमें यह मैच जीतने की जरूरत है लेकिन हमें टीम के रूप में अच्छा प्रदर्शन करना होगा.”

टिम साउथी ने श्रेयस अय्यर की प्रशंसा की

तीसरे टी-20 मैच से पहले टिम साउदी ने भारतीय टीम को सराहा, वापसी का दम भी भरा 2

साउदी ने मैच की पूर्व संध्या पर कहा, ‘‘भारत बहुत अच्छा खेला. उनकी टीम बेहतरीन है और उसके पास विश्वस्तरीय खिलाड़ी हैं. श्रेयस अय्यर बहुत ही खुलकर खेल रहे हैं. श्रेयस अय्यर का इस फॉर्म में होना भारतीय टीम के लिए बहुत अच्छा है. पहला मैच हम थोड़े अंतर से हारे लेकिन दूसरा मैच हमने आसानी से गंवाया. हम जानते हैं कि भारत के खिलाफ खेलना हमेशा मुश्किल होता है और वे स्वदेश से बाहर भी लगातार बेहतर टीम बनती जा रही है.’’

पिछले 2 मैचों से लेना होगा सबक

न्यूजीलैंड

टिम साउदी ने कहा, ‘‘अगर हम आने वाले मैचों में अपनी क्षमता के हिसाब से खेलेंगे तो मुझे पूरा विश्वास है कि परिणाम हमारे अनुकूल होगा. खिलाड़ियों को पहले दो मैचों से सबक लेना होगा. पहले मैच में हमें अपने स्कोर का बचाव करना चाहिए था. अब हमें इस मैच पर ध्यान देने की जरूरत है और उम्मीद है कि हम श्रृंखला को जीवित रखेंगे.’’ 

न्यूजीलैंड के लिए हैमिल्टन टी20 जीतना है बहुत जरूरी

आपको बता दें कि भारत तथा न्यूजीलैंड के बीच तीसरा टी20 मैच हैमिल्टन में 29 जनवरी को खेला जाना है. भारत ने अब तक 5 मैचों की टी20 सीरीज के पहले 2 मैचों जीतकर 2-0 से सीरीज में बढ़त लिया है. इसी कारण न्यूजीलैंड की टीम को सीरीज बचने के लिए तीसरे मैच में जीत दर्ज करना बहुत आवश्यक है.

Related posts