IPL 2022- सनराइजर्स हैदराबाद पर शानदार जीत के बाद टिम साउदी ने कही ये खास बात 1

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में टीमों के बीच प्लेऑफ की उम्मीदें बनाए रखने का दौर चल रहा है। जहां एक के बाद एक कई टीमें प्लेऑफ की कतार में खड़ी हैं। इसी तरह से कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें भी कतार में थी, जहां केकेआर ने जीत के साथ अपनी उम्मीदें बरकरार रखी हैं।

केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद को 54 रन से हराया

पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले गए इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से गेंद और बल्ले दोनों से जबरदस्त प्रदर्शन देखा गया। जहां उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद को बहुत आसानी से 54 रन से हरा दिया।

IPL 2022- सनराइजर्स हैदराबाद पर शानदार जीत के बाद टिम साउदी ने कही ये खास बात 2

इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने पहले खेलते हुए 177 रन का स्कोर खड़ा किया था। इसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से कोई प्रतिरोध नहीं देखने को मिला और वो केवल 123 रन ही बना सके।

टिम साउदी ने भी दिया खास योगदान

केकेआर के लिए इस मैच में ऑलराउंडर खिलाड़ी आन्द्रे रसेल का जबरदस्त प्रदर्शन रहा। रसेल ने मैच में 49 रन बनाने के साथ ही 3 विकेट झटके, लेकिन गेंदबाजी में तेज गेंदबाज टिम साउदी का भी शानदार प्रदर्शन रहा।

IPL 2022- सनराइजर्स हैदराबाद पर शानदार जीत के बाद टिम साउदी ने कही ये खास बात 3

यहां टिम साउदी ने एक बार फिर से कमाल की गेंदबाजी करते हुए अपने 4 ओवर में केवल 23 रन खर्च कर 2 विकेट लेने में सफल रहे। टिम साउदी अपने प्रदर्शन और टीम की जीत पर काफी खुश हैं। जिन्होंने मैच के बाद खुशी जाहिर की।

अपने प्रदर्शन और टीम की जीत पर साउदी है खुश

कोलकाता नाइट राइडर्स की इस बेहतरीन जीत के बाद तेज गेंदबाज टिम साउदी ने कहा कि, “यह एक शानदार जीत है। ये बड़ी जीत सुखद है। मुझे यह जानने में काफी समय हो गया है कि मौके आते हैं और चले जाते हैं, विदेशी खिलाड़ियों को साइडलाइन होना पड़ता है, और मौका आने पर आपको तैयार रहना होता है।”

IPL 2022- सनराइजर्स हैदराबाद पर शानदार जीत के बाद टिम साउदी ने कही ये खास बात 4

“नेट्स में मैच की स्थिति को दोहराना कठिन है, लेकिन आप कोशिश करते हैं, और आप खुद को मैदान में बैक करते हैं और अपने अनुभव का इस्तेमाल करते हैं। एक लैंथ के पीछे हिट करना मुश्किल था और हम उस पर टिके रहे,हमारे  स्पिनरों ने अपना काम किया, और नरेन अपने पहले दो ओवरों के बाद चीजों को वापस अपनी तरफ लाने में सक्षम थे।”