IND vs SA ODI Series: Team India में शामिल हुआ ये दो घातक गेंदबाज, दक्षिण अफ्रीकी खेमे में बढ़ी हलचल 1
CANBERRA, AUSTRALIA - DECEMBER 02: Thangarasu Natarajan of India celebrates with his team after taking the wicket of Marnus Labuschagne of Australia during game three of the One Day International series between Australia and India at Manuka Oval on December 02, 2020 in Canberra, Australia. (Photo by Mark Kolbe/Getty Images)
Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

IND vs SA ODI Series: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज अपने अंतिम पड़ाव पर है। 3 मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा और आखिरी टेस्ट मैच केपटाउन में खेला जा रहा है। इस टेस्ट मैच के बाद दोनों ही टीमों के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज (IND vs SA ODI Series) खेली जाएगी। 19 जनवरी से दोनों ही टीमें सीमित ओवर की सीरीज में उतरने वाली है।

भारत की वनडे टीम में शामिल हैं ये दो घातक गेंदबाज

भारत की हाल ही में वनडे सीरीज (IND vs SA ODI Series) के लिए टीम का चयन कर लिया गया है। इस वनडे सीरीज में कई खिलाड़ी मैदान में नजर आने वाले हैं। जहां रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में केएल राहुल टीम की कमाल संभालते नजर आएंगे।

IND vs SA ODI Series: Team India में शामिल हुआ ये दो घातक गेंदबाज, दक्षिण अफ्रीकी खेमे में बढ़ी हलचल 2

तो साथ ही भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को वनडे टीम का उपकप्तान बनाया गया है। टीम में जसप्रीत बुमराह के रूप में तो खतरनाक गेंदबाज मौजूद हैं, साथ ही इस स्क्वॉड में दो और तेज गेंदबाज हैं जो घातक माने जा सकते हैं।

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur)

भारतीय क्रिकेट टीम में पिछले कुछ साल में एक से एक शानदार तेज गेंदबाज देखने को मिले हैं। जिसमें से महाराष्ट्र के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) अब टीम इंडिया (Team India) का अहम हिस्सा बन गए हैं। शार्दुल ठाकुर पिछले कुछ समय से काफी ज्यादा प्रभाव छोड़ रहे हैं।

IND vs SA ODI Series: Team India में शामिल हुआ ये दो घातक गेंदबाज, दक्षिण अफ्रीकी खेमे में बढ़ी हलचल 3

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज में शार्दुल ठाकुर को मौका मिला है। उनमें सबसे खास बात ये है कि वो कभी भी किसी भी समय आकर गुच्छों में विकेट निकालने की क्षमता रखते हैं। ऐसे में इस वनडे सीरीज में शार्दुल ठाकुर को काफी खतरनाक माना जा सकता है।

Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse