सन्यास के बाद एबी डिविलियर्स का एक और बड़ा फैसला, इस टीम को छोड़ बाकी सभी टीम से खेलेंगे क्रिकेट | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सन्यास के बाद एबी डिविलियर्स का एक और बड़ा फैसला, इस टीम को छोड़ बाकी सभी टीम से खेलेंगे क्रिकेट 

सन्यास के बाद एबी डिविलियर्स का एक और बड़ा फैसला, इस टीम को छोड़ बाकी सभी टीम से खेलेंगे क्रिकेट

साउथ अफ्रीका के स्टार बल्लेबाज़ एबी डिविलियर्स ने 23 मई को क्रिकेट से संन्यास लेकर क्रिकेट दुनिया को हैरान कर दिया था. जिसके बाद उनके भविष्य को लेकर काफी ज्यादा सवाल उठने लगे है. वही अब साउथ अफ्रीका के घरेलू सत्र के लिए टाइटन्स ने उनको लेकर एक बड़ा बयान दिया है.

हम उनसे इस बारे में बात करेंगे 

सन्यास के बाद एबी डिविलियर्स का एक और बड़ा फैसला, इस टीम को छोड़ बाकी सभी टीम से खेलेंगे क्रिकेट 1

टीम में डिविलियर्स को लेकर बात करते हुए टाइटन्स ने कहा है कि

“एबी डिविलियर्स के संन्यास लेने के बाद अब काफी कुछ बदल गया है. अब हम उनसे बात करने के बाद ही कोई भी फाइनल डिसीजन लेंगे. अभी भी आने वाले सत्र के लिए उनसे लगातार बात की जा रही है.”

अफ्रीका टीम को छोड़ बाकी सभी टीमो से खेलते रहेंगे क्रिकेट

सन्यास के बाद एबी डिविलियर्स का एक और बड़ा फैसला, इस टीम को छोड़ बाकी सभी टीम से खेलेंगे क्रिकेट 2

एबी ने एक विडियो की जरिये सन्यास की घोषणा की थी. इस दौरान उन्होंने कहा था कि मैंने तत्‍काल प्रभाव से इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास लेने की फैसला किया है. मुझे लगता है कि क्रिकेट को अलविदा कहने का यह सही वक्‍त है. हर चीज का कभी न कभी अंत होता है. मैं दक्षिण अफ्रीका और दुनियाभर के क्रिकेट प्रशंसकों को मुझे दिए गए प्‍यार और समर्थन के लिए दिल से शुक्रिया अदा करता हूं. मैं घरेलू क्रिकेट में खेलना जारी रखूंगा. दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम और इसके कप्‍तान फाफ डुप्‍लेसिस को पूरा पूरा समर्थन हैं और यह आगे भी जारी रहेगा. धन्‍यवाद…. 

सन्यास के बाद एबी डिविलियर्स का एक और बड़ा फैसला, इस टीम को छोड़ बाकी सभी टीम से खेलेंगे क्रिकेट 3

दक्षिण अफ्रीका के इस खिलाउ़ी ने कहा कि 114 टेस्‍ट, 228 वनडे और 78 टी20 खेलने के बाद अब वक्‍त आ गया कि दूसरे खिलाड़ी मेरी जगह लें. मैंने क्रिकेट में अपना समय बिता लिया है. मैं थक गया हूं. अब मैं परिवार को समय देना चाहता हूं. उन्‍होंने कहा कि यह फैसला लेना आसान नहीं था. मैंने यह निर्णय लेने के पहले काफी विचार किया. ऑस्‍ट्रेलिया और भारत के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज में जीत हासिल करने के बाद मुझे लगता है कि यह खेल को अलविदा कहने का सही समय है.

Related posts

Leave a Reply