विजय शंकर अब टीएनपीएल में बने सलीम स्पार्टन्स का हिस्सा, अभिनव मुकुंद अब तिरूप्पुर तमिझांस में पहुंचे 1

आईपीएल से प्रेरणा लेकर तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन ने टीएनपीएल लीग की शुरुआत की थी. मौजूदा समय में खिलाड़ियों की नीलामी इस लीग में चल रही है. जहाँ पर कई बड़े खिलाड़ी भी इस बार नीलामी में नजर आयें थे. आलराउंडर विजय शंकर अब लीग में सलीम स्पार्टन्स का हिस्सा बन गये हैं. जबकि अभिनव मुकुंद अब तिरूप्पुर तमिझांस के लिए खेलते हुए नजर आयेंगे.

विजय शंकर अब टीएनपीएल में सलीम स्पार्टन्स का हिस्सा

विजय शंकर अब टीएनपीएल में बने सलीम स्पार्टन्स का हिस्सा, अभिनव मुकुंद अब तिरूप्पुर तमिझांस में पहुंचे 2

 

टीएनपीएल लीग के नीलामी में सलीम स्पार्टन्स ने अब विजय शंकर को अपने साथ जोड़ लिया है. इस खिलाड़ी का प्रदर्शन बहुत ही शानदार रहा है. इस टीम का हिस्सा होने के बाद विजय शंकर ने कहा कि

” सलीम टीम का हिस्सा बनने के कारण खुशी है. हमारे पास बहुत अनुभव के साथ एक मजबूत टीम है. हमारे पास कुछ नए खिलाड़ी भी हैं. तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा खेल को सलीम और कोयंबटूर के साथ नए स्थानों पर ले जाना एक अच्छी पहल है. मुझे यकीन है कि बहुत सारे युवा मैच देखने और प्रेरित होने के लिए आएंगे.”

पिछले कुछ सालो में उनका प्रदर्शन बहुत ही अच्छा रहा था. उनके साथ अब इस टीम में मुरुगन अश्विन भी हिस्सा हो गये हैं. जिसके कारण उनकी टीम अब बहुत मजबूत नजर आ रही है.

विजय शंकर अब टीएनपीएल में बने सलीम स्पार्टन्स का हिस्सा, अभिनव मुकुंद अब तिरूप्पुर तमिझांस में पहुंचे 3

कोच ने किया विजय शंकर का स्वागत

विजय शंकर अब टीएनपीएल में बने सलीम स्पार्टन्स का हिस्सा, अभिनव मुकुंद अब तिरूप्पुर तमिझांस में पहुंचे 4

सलीम स्पार्टन्स के कोच एस सुरेश ने विजय शंकर का स्वागत करते हुए कहा कि

” हमारे पास एक अच्छी टीम मौजूद है. जिन खिलाड़ियों को हमने रिटेन किया था. उसमें वाशिंगटन सुंदर का नाम शामिल था. हम बहुत ज्यादा खुश हैं की विजय शंकर जैसा बड़ा खिलाड़ी अब टीम का हिस्सा है. हम अब एक अच्छी टीम के साथ यहाँ पर मौजूद हैं.”

ये टीएनपीएल का पांचवा सीजन होगा. जो 10 जून से खेला जा सकता है. अनुभवी खिलाड़ी अभिनव मुकुंद को इस नीलामी में तिरूप्पुर तमिझांस की टीम ने अपने साथ जोड़ा है. जिसे एक बहुत अच्छा फैसला कहा जा सकता है. अब एक टीम में 2 खिलाड़ी तमिलनाडु से बाहर के खेल सकते हैं.

अब राज्य के बाहर के खिलाड़ी भी ले सकते हैं हिस्सा

विजय शंकर अब टीएनपीएल में बने सलीम स्पार्टन्स का हिस्सा, अभिनव मुकुंद अब तिरूप्पुर तमिझांस में पहुंचे 5

ऐसा नहीं रहा है की इस लीग में अब मात्र तमिलनाडु के खिलाड़ी ही खेलते हुए नजर आयेंगे. अब तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन की प्रमुख रूपा गुरुनाथ ने घोषणा किया है की हर टीम में 2 बाहरी खेलते हुए नजर आ सकते हैं. जिसके कारण कई खिलाड़ियों को भी इसी लीग में खेलने का लगातार मौका मिल सकता है. जिससे वो अपनी वापसी का दावा पेश कर सके.