TNPL19- अभिनव मुकुंद ने मात्र 44 गेंदों में 70 रनों की पारी खेल अपनी टीम को दिलाया जीत 1

भारतीय घरेलू क्रिकेट का ये सीजन शुरू होने में अभी तो कुछ वक्त बचा हुआ है लेकिन वहीं तमिलनाडू में टी20 क्रिकेट लीग तमिलनाडू प्रीमियर लीग का रोमांच इन दिनों दर्शकों पर छाया हुआ है। तमिलनाडू प्रीमियर लीग के इस साल के सीजन में रविवार को चौथा मैच कांची वीरांस और कोवाई किंग्स के बीच खेला गया।

कोवाई किंग्स ने कांची वीरान्स को 8 विकेट से हराया

रविवार को इस सीजन के खेले गए चौथे मैच में कोवाई किंग्स ने शानदार प्रदर्शन का नजारा पेश करते हुए कांची वीरांस को आसानी से 8 विकेट से हराने में सफलता हासिल की और दो महत्वपूर्ण अंक बटोरे।

TNPL19- अभिनव मुकुंद ने मात्र 44 गेंदों में 70 रनों की पारी खेल अपनी टीम को दिलाया जीत 2

इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कांची विरांस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 150 रन का स्कोर खड़ा किया जिसके जवाब में कोवाई किंग्स ने 2 विकेट के नुकसान पर ही आसानी से लक्ष्य को हासिल कर लिया।

कांची वीरान्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बनाए 150 रन

टीएनपीएल के इस सीजन के तीसरे दिन खेले गए इस मैच में कोवाई किंग्स के कप्तान अभिनव मुकुंद ने टॉस जीतकर कांची वीरांस को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। कांची वीरांस के लिए बहुत ही खराब शुरुआत रही और 1 रन पर ही दोनों सलामी बल्लेबाज गंवा दिए। इसके बाद कप्तान बाबा अपराजित और एस लोकेश्वर ने पारी को संभाला।

TNPL19- अभिनव मुकुंद ने मात्र 44 गेंदों में 70 रनों की पारी खेल अपनी टीम को दिलाया जीत 3

इन दोनों बल्लेबाजों ने तीसरे विकेट के लिए 62 रन जोड़े लेकिन कप्तान अपराजित 29 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद लोकेश्वर ने संजय यादव के साथ टीम को 114 रन तक पहुंचाकर बड़े स्कोर की नींव जगायी लेकिन लोकेश्वर 51 और संजय यादव 31 रन बनाकर आउट हुए। आखिर में फ्रांसिक रोकिंग ने केवल 7 गेंदों में 25 रन बनाकर टीम को 150 के स्कोर तक पहुंचाया।

कोवाई किंग्स ने 2 विकेट के नुकसान पर ही कर लिया लक्ष्य को हासिल

कांची विरांस के 150 रनों के स्कोर को पार करने के लिए कोवाई किंग्स की टीम बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी। कोवाई किंग्स के लिए सलामी बल्लेबाज कप्तान अभिनव मुकुंद और शाहरूख खान ओपनिंग की। इन दोनों बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए ही शानदार साझेदारी कर अपनी टीम की जीत को तय कर दिया।

TNPL19- अभिनव मुकुंद ने मात्र 44 गेंदों में 70 रनों की पारी खेल अपनी टीम को दिलाया जीत 4

अभिनव मुकुंद और शाहरूख खान ने पहले विकेट के लिए 7 ओवर भी नहीं खेले और 84 रन जोड़ डाले। शाहरूख खान 21 गेंदों में 40 रन बनाकर आउट हुए जिसके बाद रंजन पॉल भी 1 रन बनाकर आउट हो गए लेकिन अभिनव मुकुंद ने 44 गेंदों में 70 रन और अनिरूद्ध सिताराम ने नाबाद 22 रन बनाकर अपनी टीम की जीत निश्चित कर दी और इस लक्ष्य को 15.2 ओवर में 2 विकेट खोकर ही हासिल कर लिया।

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।