वीरेंद्र सहवाग के साथ खेलना मेरा सौभाग्य है: मैक्सवेल

ऑस्ट्रेलिया के आलराउंडर खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने भारत के विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग की तारीफों के पुल बाधते हुये कहा, कि मै भाग्यशाली हूँ, जो आईपीएल में मुझे पंजाब की तरफ से वीरेंद्र सहवाग के साथ खेलने का मौका मिल रहा है.

मैक्सवेल आईपीएल 7 में पंजाब से जुड़े इसके पहले वो मुम्बई इंडियंस के सदस्य थे, लेकिन कुछ खास नहीं कर पाये, लेकिन पिछले साल पंजाब से जुड़ने के बाद उन्होंने बल्ले और गेंद दोनों से शानदार प्रदर्शन किया, और आईपीएल के सबसे सफल खिलाड़ियों में से एक रहे. लेकिन अभी तक मैक्सवेल अपना पिछला प्रदर्शन दोहराने में नाकाम रहे है.

मैक्सवेल से जब उनके मौजूदा खराब प्रदर्शन के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा:

“क्रिकेट एक ऐसा खेल है, जिसमे करियर में उतार-चढ़ाव आते ही रहते है, लेकिन मै जल्द ही वापसी करूंगा, इसमें कोई संदेह नहीं है, और इसमें कोई समस्या नहीं आयेगी.”

मैक्सवेल से जब आईपीएल में उनके करियर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, कि-

“मैंने इस घरेलू टूर्नामेंट में भारतीय खिलाड़ियों के साथ बहुत कुछ शेयर किया हूँ, साथ ही मैंने तेंदुलकर और सहवाग जैसे खिलाड़ियों से बहुत कुछ सिखा है.”

मैक्सवेल अभी पंजाब में सहवाग के साथ खेल रह है, इसके पहले वो मुम्बई इंडियंस की तरफ से खेलते हुये सचिन तेंदुलकर के साथ खेल चुके है.

मैक्सवेल ने कहा;

“मै भाग्यशाली हूँ, कि मै सचिन के साथ खेला, और सहवाग के साथ खेलना भी एक शानदार अनुभव है, यह एक शानदार टूर्नामेंट है, इसमें खेल कर मुझे बहुत ही ख़ुशी मिलती है.”

जब मैक्सवेल से पूछा गया, कि सहवाग से उन्हें कुछ सिखने को मिलता है, तो उन्होंने कहा:

“मै और सहवाग हमेशा नेट पर मैच की स्ट्रेटजी और हमे कैसे खेलना है, इस बात पर चर्चा करते है, सहवाग मुझे हमेशा यही कहते है, अपने काबिलियत और स्ट्रेटजी के अनुसार खेलो, बाहर कोई भी अगर तुम्हारी आलोचना करता है, तो उस पर बिलकुल भी ध्यान मत दो, हमेशा अपना 100% देने की कोशिश करो.”

Related Topics