धोनी की बैटिंग देखने के लिए उनके एक प्रशंसक ने दे दी इतनी बड़ी कुर्बानी 1

महेंद्र सिंह धोनी के फैन में उनके प्रति दिवानगी कभी खत्म होने वाली नहीं है। महेंद्र सिंह धोनी के लिए कहा जा रहा था कि अब वो पुराने खिलाड़ी नहीं रहे। इस बार आईपीएल सीजन की शुरुआत में धोनी कुछ खास बल्लेबाजी नहीं कर पाए तो लोगों ने कहना शुरू कर दिया कि अब उनकी बल्लेबाजी पर उम्र हावी होने लगी है।

दो साल बाद सीएसके की जबरदस्त वापसी

धोनी की बैटिंग देखने के लिए उनके एक प्रशंसक ने दे दी इतनी बड़ी कुर्बानी 2
Credit- BCCI

आईपीएल में अपनी पुरानी टीम की कप्तानी लेकर दो साल बाद जब धोनी ने वापसी की तो पहले से भी ज्यादा घातक बल्लेबाज बन कर सामने आए। इस सीजन के पहले कुछ मैचों के बाद फ्लोप होने के बाद धोनी ने जबरदस्त तरीके से वापसी की और टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा औसत से रन बनाए और कई मैचों में अपनी टीम को जीत दिलाई।

धोनी के अति आक्रमक बल्लेबाजी

धोनी की बैटिंग देखने के लिए उनके एक प्रशंसक ने दे दी इतनी बड़ी कुर्बानी 3
Credit- BCCI

धोनी अपनी कप्तानी में एक बार फिर चेन्नई सुपरकिंग्स को आसानी से प्लेऑफ तक लेकर चले गए। आज उनका आखिरी लीग मैच किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेला जाएगा। इस पहले वाले मैच में भी धोनी की एक और लाजबाव पारी देखने के लिए उनके फैन्स बेताब हैं।

धोनी का जब्रा फैन

धोनी की बैटिंग देखने के लिए उनके एक प्रशंसक ने दे दी इतनी बड़ी कुर्बानी 4
फोटो क्रेडिट-गूगल

उनके एक फैन में तो इतनी बेताबी है कि उन्होंने धोनी की पारी को देखने के लिए अपनी गर्लफ्रेंड के साथ डेट को भी छोड़ दिया। धोनी के इस फैन ने अपने एक पोस्टर में धोनी की पारी देखने लिए अपनी दिवानगी का आलम दिखाया।

हाल ही में धोनी के एक प्रशंसक ने धोनी के प्रति अपना प्यार कुछ अलग अंदाज में दिखायाया. दिल्ली के साथ पिछले मैच में, फिरोजशाह कोटला मैदान पर उनका एक फैन हाथ में एक बैनर लिए बैठा था. बैनर पर लिखा था, “मैं धोनी को देखने के लिए अपनी गर्लफ्रैंड के साथ डेट मिस कर रहा हूं.

धोनी के फैन के इस पोस्टर को चेन्नई सुपरकिंग्स के अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल पर मजाकिया अंदाज में ट्वीट करके हुए लिखा कि, “आशा करते हैं कि आपका यह पोस्टर आज रात को टीवी पर ना दिखें वरना आपको दिक्कत हो सकती है.

 

Leave a comment