बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने आज फिर बनवाया खुद का मजाक, देखे रन आउट की ये शानदार विडियो | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने आज फिर बनवाया खुद का मजाक, देखे रन आउट की ये शानदार विडियो 

बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने आज फिर बनवाया खुद का मजाक, देखे रन आउट की ये शानदार विडियो

बांग्लादेश और न्यूज़ीलैण्ड के बीच चल रही सीरीज के दुसरे मैच में न्यूज़ीलैण्ड ने बांग्लादेश कों हराकर सीरीज कों 2-0 से अपने नाम कर लिया है. नेल्सन में हो रहे इस मुकाबले में बांग्लादेश ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाज़ी का फैसला किया. बल्लेबाज़ी कर रही न्यूज़ीलैण्ड की टीम में से नील ब्रूम ने शतक लगाया और 107 गेंद पर 109 रन बनाये जिसके चलते न्यूज़ीलैण्ड टीम ने बांग्लादेश टीम के लिए 252 रनों का लक्ष्य रखा.

यह भी पढ़े: महेंद्र सिंह धोनी ने भारतीय टीम के लिए तैयार किये झारखंड के ये 2 बड़े खिलाड़ी, जल्द मिलेगी भारतीय टीम में जगह

इस लक्ष्य का पीछा करते हुये बांग्लादेश की पूरी टीम 184 रनों पर ढेर हो गयी जिसमे सबसे सर्वाधिक स्कोर इम्रुल कायेस का 59 रन रहा जिसमे इम्रुल कायेस और सब्बीर रहमान के बीच ग़लतफ़हमी हुयी और सब्बीर रहमान इस गलतफहमी में एक मजाकिया रन आउट के शिकार बने.

https://www.dailymotion.com/video/x56p671_the-funny-runout-enjoy-this_sport

बांग्लादेश की बल्लेबाज़ी के समय जब इम्रुल कायेस और सब्बीर रहमान क्रीज़ पर थे उस समय 23वें ओवर की आखिरी गेंद पर इम्रुल कायेस ने एक शॉट खेला और रन के लिए दौड़ पड़े, हालाँकि जिधर गेंद जा रही थी उधर न्यूज़ीलैण्ड के कप्तान मौजूद थे जिस वजह से सब्बीर रहमान ने रन लेना ठीक नहीं समझा और वापस क्रीज़ में आने की कोशिश की लेकिन, उनसे पहले ही इम्रुल कायेस क्रीज़ में पहुच चुके थे और उधर विलियमसन ने गेंद कों कीपर की तरफ फेका और कीपर ने गेंद पकड़कर विकेट गिरा दी हालाँकि उस समय सबको लगा की इम्रुल कायेस आउट हुये है लेकिन बाद में तीसरे अंपायर ने बताया की इम्रुल कायेस नहीं सब्बीर रहमान आउट हुये है, क्योंकि इम्रुल कायेस सब्बीर रहमान से पहले क्रीज़ में पहुँच गए थे.

यह भी पढ़े: पाकिस्तानी भी बने महेंद्र सिंह धोनी के प्रसंशक, पाकिस्तानी जर्सी पर लिखवाया धोनी का नाम

न्यूज़ीलैण्ड के कप्तान केन विलियमसन जो अपनी बल्लेबाज़ी में कुछ खास नहीं कर पाए उन्होंने अपनी गेंदबाज़ी से कमाल कर दिखाया और महज 5 ओवर में 22 रन देकर बांग्लादेश टीम के 3 विकेट लिए जो मैच का रिजल्ट बदलने वाली विकेट कही जा सकती है, हालाँकि न्यूज़ीलैण्ड टीम के तेज़ गेंदबाज़ ट्रेंट बौल्ट और टीम सऊदी ने भी 2-2 विकेट लिए.

Related posts