दिल्ली के क्रिकेट मैदान में है टॉयलेट की है एक खराब स्थिति

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

दिल्ली के करनैल सिंह स्टेडियम के टॉयलेट को देख आप कहेंगे, टॉयलेट- एक शेम कथा 

दिल्ली के करनैल सिंह स्टेडियम के टॉयलेट को देख आप कहेंगे, टॉयलेट- एक शेम कथा

भारत देश की राजधानी दिल्ली एक तरह से देश के दिलों में बसने वाली नगरी है। देश की राजधानी दिल्ली सर्वोपरी है ऐसे में यहां पर किसी तरह की कमी उसकी सुंदरता पर दाग के समान होती है।

देश की राजधानी दिल्ली में है इन दिनों वातावरण सबसे बड़ा मुद्दा

इन दिनों देश की राजधानी दिल्ली अपने वातावरण के लिए खास चर्चा में है। आजकल सर्दी के मौसम ने भारत में दस्तक दे दी है, ऐसे में देश की राजधानी दिल्ली के मौसम में अचानक से स्मॉग का कहर बढ़ गया है।

दिल्ली के करनैल सिंह स्टेडियम के टॉयलेट को देख आप कहेंगे, टॉयलेट- एक शेम कथा 1

स्मॉग के कहर ने पिछले साल भी दिल्ली की विश्व के सामने बड़ी किरकिरी करायी थी। और एक बार फिर से अभी तो सर्दी ने महज कदम रखा है और स्मॉग का कहर चल पड़ा है।

स्मॉग के साथ क्रिकेट स्टेडियम के टॉयलेट का हाल बना बेहाल

दिल्ली का स्मॉग हाल के दिनों में  चर्चा में है ये तो हर कोई जानता है लेकिन स्वच्छ भारत की खास मुहिम के बीच क्या आप देश की राजधानी के क्रिकेट मैदान का हाल जानते हैं?

आज हम आपको बताते हैं देश की राजधानी के क्रिकेट स्टेडियम का हाल। दिल्ली में फिरोजशाह कोटला मैदान के अलावा करनैल सिंह स्टेडियम भी है जहां पर इन दिनों रणजी ट्रॉफी में मुंबई और रेलवे के बीच मैच खेला जा रहा है।

रणजी मैच के दौरान करनैल सिंह स्टेडियम के टॉयलेट का स्थिति खराब

इस क्रिकेट स्टेडियम के टॉयलेट का हाल देखने के बाद बड़ी शर्म महसूस होगी कि जिस देश में शौचालय को तेजी से बढ़ावा दिया जा रहा है साथ ही स्वच्छ भारत की मुहिम चल रही है टॉयलेट का हाल ऐसा है।

दिल्ली के करनैल सिंह स्टेडियम के टॉयलेट को देख आप कहेंगे, टॉयलेट- एक शेम कथा 2

करनैल सिंह स्टेडियम में मुंबई और रेवले के बीच रणजी मैच के दौरान जब टॉयलेट का जायदा लिया गया तो वहां पाया गया कि स्टेडियम में स्थित टॉयलेट का हाल तो बद से बदतर होता जा रहा है।

टॉयलेट-एक प्रेम कथा बनी टॉयलेट- एक शेम कथा

खास बात तो ये है कि इस स्टेडियम में जितने भी टॉयलेट हैं वहां पर स्थिति बड़ी भयानक है कि जहां देखों वहां गंदगी परसी हुई है और साथ ही टॉइलेट में टूट-फूट भी देखी गई लेकिन प्रशासन का इस ओर बिल्कुल भी ध्यान नहीं है।

दिल्ली के करनैल सिंह स्टेडियम के टॉयलेट को देख आप कहेंगे, टॉयलेट- एक शेम कथा 3

एक क्रिकेट क्रेजी देश के स्टेडियम में टॉयलेट के इस हाल को देख तो स्वच्छ भारत की मुहिम मुंह चिढ़ा सकती है। ऐसे में टॉयलेट पर बनी हिंदी फिल्म टॉयलेट-एक प्रेम कथा याद आती है तो इसे देखने के बाद तो टॉयलेट-एक शेम कथा बन जाती है।

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आपको हम जल्दी पहुंचा सके।

Related posts

Leave a Reply