एक्टर और लेखक टॉम अल्टर ने धोनी के बारे में अपने ब्यान की वजह से सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है, अल्टर ने कहा है:

“धोनी को दुबारा कभी भी भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व नहीं करना चाहिए, उस पर आजीवन प्रतिबन्ध लगा देना चाहिए, उसने सिर्फ अपना अनुबंध नहीं तोडा है, बल्कि उन लाखो लोगो का दिल तोड़ दिया है, जो भारतीय क्रिकेट से प्यार करते है.”

नवजोत सिंह सिद्धू और लाला अमरनाथ ने भी सीरीज के बिच में ही सन्यास की घोषणा कर दी थी, अल्टर ने लिखा है कि-

“दोनों खलनायक और आतंकबादी के रूप में जाने जाते है, और इस सज्जन कप्तान (धोनी) ने ऐसा कर के उन्ही की सूचि में शामिल हो गये है.”

महेंद्र सिंह धोनी भारत में एक ब्रांड नाम है, सभी प्रसंसक आँखे बंद कर के उसके द्वारा लिए गये फैसलों का सम्मान करते है, कोई भी उसे पिछले कुछ सालो में उसके द्वारा टेस्ट क्रिकेट में विदेशो में मिली हार का दोषी नहीं मानता, धोनी रोज टीवी पर विभिन्न ब्रांड का विज्ञापन करते हुए दिखाई देता है, वह भारत का सुपरस्टार है, वह क्रिकेट के मैदान पर क्या करता है, उसने बिच में ही सीरीज क्यों छोड़ी? क्यों भारतीय क्रिकेट फैन्स और बीसीसीआई उसका समर्थन कर रहा है, और उसके लिए श्रधांजली विडियो बना रहा है, ऐसे कुछ सवाल टॉम एल्टर जैसे कुछ बहादुर लेखक बाहर लाये है, जिसका उत्तर महेंद्र सिंह धोनी को देना चाहिए.

टॉम एल्टर ने महशुस किया और नोट किया है की,

“धोनी कार्पोरेट के बॉस और आकाओ से जुडा हुआ है, और उनका पसंदीदा है.”

टॉम एल्टर की तरह ही ऐसे कई प्रत्रकार और लेखक है, जिनके मन में ये सवाल आ रहे होंगे, लेकिन वो ऐसा लिखने और पूछने से डरते है, आप अपनी प्रतिक्रिया इस पर व्यक्त कर सकते है.



  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    IPL 2018: खत्म होने के कगार पर है आईपीएल लेकिन अब तक नहीं बना...

    आईपीएल 2018 के लीग के सभी मुकाबले अब खेले जा चुके है अर्थात 56 मैच खेले जाने के बाद भी अब तक एक भी...

    सीएसके के लिए महेन्द्र सिंह धोनी के साथ खेलने को लेकर शेन वॉटसन ने...

    भारतीय क्रिकेट टीम के महान कप्तान रहे पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। महेन्द्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट ही...

    फॉर्म वापसी के लिए धोनी का शुक्रगुजार हूं : वाटसन

    पुणे, 21 मई; लगभग एक दशक बाद चेन्नई सुपर किंग्स के साथ दूसरे इंडियन प्रीमियर लीग खिताब की ओर बढ़ रहे आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शेन वाटसन...
    IPL-betting-racket-busted-in-new-Delhi-4-arrested

    दिल्ली हुई प्ले ऑफ से बाहर और अब दिल्ली पुलिस ने आईपीएल को शर्मसार...

    आईपीएल की शुरू होते ही सट्टा बाजार गर्म हो जाता है और जबरदस्त तरीके से फलने-फूलने लगता है. कई लोग इस 50 दिन के...

    आईपीएल 2018 में किंग्स इलेवन पंजाब के प्ले ऑफ से बाहर होने के पूरी...

    आईपीएल 2018 के लीग मैचों में बाद अगर सबसे ज्यादा दुख किसी टीम को होगा तो वो होगी किंग्स इलेवन पंजाब की टीम। किंग्स...