बिग बैश लीग: टॉम बैंटन ने एक ओवर में जड़े 5 छक्के, देखें वीडियो

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

केकेआर के बल्लेबाज ने बिग बैश में एक ओवर में जड़े 5 छक्के, देखें वीडियो 

केकेआर के बल्लेबाज ने बिग बैश में एक ओवर में जड़े 5 छक्के, देखें वीडियो

बिग बैश लीग के 25वें मैच में सिडनी थंडर्स के सामने ब्रिस्बेन हीट की टीम थी। बारिश की वजह से मुकाबला देरी से शुरू हुआ और इसे 8-8 ओवर का रखा गया। हीट के कप्तान क्रिस लिन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। लिन की टीम टेबल में 6वें स्थान पर थी और उनके लिए इस मैच को जीतना जरुरी था और उन्होंने जीत भी हासिल की।

बैंटन की विस्फोटक बल्लेबाजी

केकेआर के बल्लेबाज ने बिग बैश में एक ओवर में जड़े 5 छक्के, देखें वीडियो 1

ब्रिस्बेन हीट के सलामी बल्लेबाज टॉम बैंटन ने मैच में विस्फोटक बल्लेबाजी की। उन्होंने पारी के चौथे ओवर में अर्जुन नायर के ओवर में 5 छक्के जड़ दिए। पहली गेंद पर उन्होंने रिवर्स स्वीप करने की कोशिश की लेकिन इसपर कोई रन नहीं मिला।

अगली 5 गेंदों पर उन्होंने लगातार 5 छक्के जड़ दिए। सिर्फ 16 गेंदों पर उन्होंने अपना अर्धशतक पूरा किया। यह टूर्नामेंट के इतिहास का दूसरा सबसे तेज अर्थशतक है। इससे पहले क्रिस गेल ने 12 गेंदों पर अर्धशतक बनाया था।

बड़ा स्कोर खड़ा किया

केकेआर के बल्लेबाज ने बिग बैश में एक ओवर में जड़े 5 छक्के, देखें वीडियो 2

टॉम बैंटन के बल्ले से 19 गेंदों में 56 रनों की पारी निकली। उनकी इस पारी में 7 छक्के और 2 चौके शामिल थे। उनके अलावा क्रिस लिन ने 13 गेंदों में 31 रन बनाए और उनकी टीम 8 ओवर में 119 रन बनाने में सफल रही।

थंडर्स के लिए डेनियल सैम्स ने 2 विकेट लिए वहीं ब्रैंडन डॉगट और क्रिस ट्रेमैन ने एक-एक विकेट लिया। दूसरी पारी में एक बार फिर बारिश आ गई और इसके बाद थंडर्स को जीत के लिए 5 और में 77 रनों का लक्ष्य मिला।

कोई बल्लेबाज नहीं चला

केकेआर के बल्लेबाज ने बिग बैश में एक ओवर में जड़े 5 छक्के, देखें वीडियो 3

सिडनी थंडर्स का कोई भी बल्लेबाज बड़े लक्ष्य के सामने नहीं टिक पाया। एलेक्स हेल्स ने सबसे ज्यादा 20 रन बनाए लेकिन इसके लिए उन्होंने 9 गेंदों का सामना किया। उनकी टीम 5 ओवर में 4 विकेट पर 60 रन ही बना पाई।

ब्रिस्बेन हीट ने इस मैच को डकवर्थ लुईस नियम के तहत 16 रनों से जीत लिया। उनके लिए जैक प्रेस्टवाइज ने सबसे ज्यादा 2 विकेट लिए। टॉम बैंटन को उनकी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला। वह आईपीएल 2020 के केकेआर के लिए खेलते नजर आने वाले हैं।

देखें वीडियो:

Related posts