टॉम बेंटन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL Auction 2020 : इंग्लैंड के युवा ओपनर टॉम बेंटन को इस टीम ने 1 करोड़ की कीमत में खरीदा 

IPL Auction 2020 : इंग्लैंड के युवा ओपनर टॉम बेंटन को इस टीम ने 1 करोड़ की कीमत में खरीदा

आईपीएल एक ऐसी टी-20 लीग है. जिसने कई युवा खिलाड़ियों का करियर चमकाया है. भारतीय युवा खिलाड़ियों के साथ-साथ विदेशी युवा खिलाड़ियों के लिए भी अपनी पहचान बनाने का यह एक बहुत अच्छा मंच है. डेविड मिलर, शॉन मार्श जैसे विदेशी खिलाड़ियों ने इस लीग में अच्छा प्रदर्शन करके ही विश्व क्रिकेट में अपनी एक बड़ी पहचान बनाई थी.

इंग्लैंड के ओपनर बल्लेबाज टॉम बेंटन नीलामी में शामिल

IPL Auction 2020 : इंग्लैंड के युवा ओपनर टॉम बेंटन को इस टीम ने 1 करोड़ की कीमत में खरीदा 1

कोलकाता में आज 19 दिसंबर को आईपीएल की नीलामी चल रही है. आईपीएल 2020 की इस नीलामी में कई युवा विदेशी खिलाड़ी भी हिस्सा ले रहे हैं और इन्ही खिलाड़ियों में टॉम बेंटन का नाम शामिल है.

टॉम बेंटन इंग्लैंड टीम के एक युवा उभरते हुए ओपनर बल्लेबाज है. उन्होंने टी-20 ब्लास्ट 2019 में शानदार प्रदर्शन कर न्यूजीलैंड दौरे की इंग्लैंड टीम में अपनी जगह बनाई थी.

इस आईपीएल टीम ने ख़रीदा टॉम बेंटन को

इंग्लैंड टीम के युवा उभरते हुए विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज टॉम बेंटन को आईपीएल 2020 की नीलामी में कोलकाता नाईट राइडर्स टीम ने 1 करोड़ की कीमत में ख़रीदा है.

टॉम बेंटन इंग्लैंड के लिए अब तक 3 टी-20 मैच खेल चुके हैं. जिसमे उन्होंने 164.70 के बेहतरीन स्ट्राइक रेट से 56 रन बनाए हुए हैं. अगर उनके पूरे टी-20 करियर की बात करे, तो उन्होंने 21 मैचों में 34.89 की अच्छी औसत के साथ व 156.36 के स्ट्राइक रेट के साथ कुल 663 रन बना चुके हैं. उन्होंने अपने टी-20 करियर में एक शतक व 4 अर्धशतक बनाए हुए हैं.

पिछले शनिवार को इस बल्लेबाज ने क्वींसलैंड प्रीमियर क्रिकेट में 41 गेंद पर 13 छक्कों से सजी 121 रन की आतिशी पारी खेली थी, जिससे इन्हें काफी सुर्खिया मिली थी.

बेस प्राइज – 1 करोड़

मिलने वाली राशी –1 करोड़

खरीदने वाली टीम –कोलकाता नाईट राइडर्स

Related posts