केकेआर की टीम से खेलने के लिए उत्साहित हैं टॉम बंटन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल 2020 में हिस्सा लेने या न लेने पर इंग्लिश बल्लेबाज टॉम बेंटन ने दिया ये जवाब 

आईपीएल 2020 में हिस्सा लेने या न लेने पर इंग्लिश बल्लेबाज टॉम बेंटन ने दिया ये जवाब

दुनियाभर में इन दिनों तो कोरोना वायरल के कहर से हाहाकार मचा हुआ है। दुनियाभर के लोग इस जानलेवा वायरस के कारण खौफजदा हैं जिससे घरों से भी निकलना दूभर हो चुका है। कोरोना वायरस के कारण लोगों ने अपने आपको घर में ही बंदी बनाने की कोशिश की है तो साथ ही सभी देश अपने अपने तरीके से बचाव की कोशिश में लगे हुए हैं।

कोरोना वायरस के बीच आईपीएल खेलने को लेकर उत्सुक हैं कई खिलाड़ी

कोरोना के बढ़ते कहर के बीच क्रिकेट जगत की सबसे बड़ी टी20 क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग को भी 29 मार्च से शुरू होना था लेकिन इसे 15 अप्रेल तक के लिए टाल दिया गया है।

आईपीएल 2020 में हिस्सा लेने या न लेने पर इंग्लिश बल्लेबाज टॉम बेंटन ने दिया ये जवाब 1

आईपीएल के टालने के कारण इस लीग में पहली बार खेलने का इंतजार कर रहे खिलाड़ियों की उत्सुकता बढ़ती जा रही है जो साफ तौर पर देखी जा सकती है। क्योंकि कोरोना वायरस के बीच कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो आईपीएल खेलने का जोखिम उठाने के लिए भी तैयार हैं।

कोरोना के डर के बीच टॉम बंटन हैं आईपीएल खेलने को लेकर उत्सुक

वैसे आईपीएल के होना या ना होने के बारे में फैसला तो 15 अप्रेल के बाद ही लिया जाएगा। लेकिन इसी बीच इस पहली बार आईपीएल में शामिल होने का मौका हासिल करने वाले इंग्लैंड के युवा बल्लेबाज टॉम बंटन आईपीएल में खेलने को लेकर बहुत ही उत्सुक हैं।

आईपीएल 2020 में हिस्सा लेने या न लेने पर इंग्लिश बल्लेबाज टॉम बेंटन ने दिया ये जवाब 2

वैसे कई खिलाड़ी तो कोरोना वायरस के कारण खौफ में हैं जो आईपीएल होने पर हिस्सा लें या ना लें इसको लेकर कंन्फ्यूज हैं लेकिन वहीं कोलकाता नाइट राईडर्स में पहली बार आईपीएल खेलने का मौका हासिल करने वाले टॉम बंटन आईपीएल के आयोजन होने की स्थिति में खेलने के पक्ष में दिख रहे हैं।

टॉम बंटन है आईपीएल के आगे बढ़ने की उम्मीद

टॉम बंटन आईपीएल में कोरोना वायरस के बीच अपनी उपलब्धता की पुष्टि करने वाले डेविड वार्नर और मिचेल मैक्लेनाघन के बाद तीसरे खिलाड़ी हैं। टॉम बंटन को केकेआर ने 1 करोड़ रुपये में अपनी टीम का हिस्सा बनाया है और वो इस हाई प्रोफाइल लीग में खेलने को तैयार हैं।

आईपीएल 2020 में हिस्सा लेने या न लेने पर इंग्लिश बल्लेबाज टॉम बेंटन ने दिया ये जवाब 3

स्पोर्टस्टार की ओर से एक सूत्र के हवाले से कहा गया कि

“टॉम सभी सरकारी सलाह का पालन करेंगे और अपने मुख्य नियोक्ता सॉमरसेट, सीसीसी और ईसीबी द्वारा निर्देशित आदेश का पालन करेंगे। वो वास्तव में उम्मीद कर रहे हैं कि आईपीएल आगे बढ़ सकता है जब तक कि सभी संबंधित कोरोना वायरस के संबंध में सुरक्षा सुनिश्चित हो जाती है।”

Related posts