टॉम कुरन को केकेआर ने किया टीम में शामिल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

किसने क्या कहा : टॉम कुरन को केकेआर ने किया टीम में शामिल, तो ये क्या बोल गये सर जडेजा और आकाश चोपड़ा 

किसने क्या कहा : टॉम कुरन को केकेआर ने किया टीम में शामिल, तो ये क्या बोल गये सर जडेजा और आकाश चोपड़ा

आईपीएल की लोकप्रिय टीम कोलकता नाईट राइडर्स के खेमें से जुड़ी एक बहुत बड़ी खबर आ रही है. जो यह है, कि कोलकता नाईट राइडर्स की टीम ने अपने चोटिल खिलाड़ी मिचेल स्टार्क की जगह नये खिलाड़ी को टीम में शामिल कर लिया है.

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज टॉम कुरन को किया टीम में शामिल 

किसने क्या कहा : टॉम कुरन को केकेआर ने किया टीम में शामिल, तो ये क्या बोल गये सर जडेजा और आकाश चोपड़ा 1

कोलकता नाईट राइडर्स की टीम ने चोटिल मिचेल स्टार्क की जगह इंग्लैंड के युवा तेज गेंदबाज टॉम कुरन को अपनी टीम में शामिल कर लिया है.

युवा तेज गेंदबाज टॉम कुरन को अपनी टीम में शामिल करने की जानकारी खुद कोलकता नाईट राइडर्स की टीम ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से दी है. टॉम कुरन को केकेआर ने 1.5 करोड़ रूपये में अपनी टीम पर शामिल किया है.

युवा तेज गेंदबाज टॉम कुरन इंग्लैंड के लिए कुल 6 टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेल चुके है. जिसमे टॉम कुरन ने 27.86 की औसत के साथ 7 विकेट लिए है. वही इस दौरान उनका इकॉनामी रेट 9.29 का रहा है.

कोलकता के सीईओ ने ट्विट कर की पुष्टि 

टॉम कुरन को टीम में शामिल करने की पुष्टि खुद कोलकता नाईट राइडर्स टीम के सीईओ विकी मेंसोर ने अपने ट्विटर अकाउंट से की है. उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर टॉम कुरन की फोटो लगाई है और ट्विटर पर लिखा, ”टॉम कुरन कोलकता नाईट राइडर्स का परिवार आपका टीम में स्वागत करता है. जल्द ही आपको देखने की इच्छा है.”

 

ट्विटर पर छाये टॉम कुरन

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज टॉम कुरन कोलकता नाईट राइडर्स की टीम में शामिल होने के बाद ट्विटर पर छाये हुए है. उनके टीम में शामिल होने को लेकर लोग ट्विटर पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे है.

यहाँ देखे ट्विटर प्रतिक्रिया

https://twitter.com/SirJadeja/status/980823392319393792

https://twitter.com/RazzakSRK_/status/980762823851732993

Related posts

Leave a Reply