टॉम क्यूरन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में अवसर का पूरा लाभ उठाने का जताया भरोसा | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

टॉम क्यूरन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में अवसर का पूरा लाभ उठाने का जताया भरोसा 

टॉम क्यूरन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में अवसर का पूरा लाभ उठाने का जताया भरोसा

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन टेस्ट मैच की सीरीज का अंत होने के बाद अब दोनों ही टीम वनडे और टी20 में भिड़ने की तैयारीं कर रही हैं. वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच हुयीं टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड की टीम ने बड़ी आसानी से वेस्टइंडीज को हरा दिया था, इसके बाद वेस्टइंडीज की टीम ने अगले टेस्ट मैच में वापसी करते हुए शानदार जीत दर्ज की थी, लेकिन तीसरे टेस्ट मैच को इंग्लैंड की टीम ने जीतकर इस टेस्ट सीरीज लो अपने नाम पर कर लिया था और इंग्लैंड की नजर वनडे और टी20 को भी जीतने पर हैं.टॉम क्युरन खेल सकते हैंटॉम क्यूरन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में अवसर का पूरा लाभ उठाने का जताया भरोसा 1

टॉम क्यूरन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में अवसर का पूरा लाभ उठाने का जताया भरोसा 2

इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज के साथ होने वाली वनडे सीरीज के लिए अपनी टीम की घोषणा कर दी हैं, जिसमे इस बार सरे के तेज गेंदबाज टॉम क्यूरन को शामिल किया गया हैं. टॉम ने वनडे टीम में शामिल होने के बाद इस बात का पूरा विश्वास जताया हैं, कि उन्हें इस वनडे सीरीज में खेलने का अवसर जरुर मिलेगा. टॉम ने अपने बयान में कहा कि यदि उन्हें खेलने का अवसर मिलता हैं, तो वे इस मौके का पूरा लाभ उठाएंगे.

इंग्लैंड के लिए खेलना बड़ी बात

टॉम क्यूरन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में अवसर का पूरा लाभ उठाने का जताया भरोसा 3

टॉम क्युरन ने कहा कि “यदि मुझे वनडे में खेलने का अवसर मिलता हैं, तो मैं इसका अधिक से अधिक लाभ उठाने की कोशिश करूँगा. इंग्लैंड के लिए खेलना मेरे लिए काफी गर्व की बात होगी और जब कोई खिलाड़ी किसी एक फॉर्मेट में अच्छा खेलता हैं, तो उसे दूसरे फॉर्मेट में भी खेलने का अवसर मिलता हैं, जिससे मुझे ऐसा लगता हैं कि यदि मैं वनडे में अच्छा प्रदर्शन करता हूँ तो मुझे टेस्ट में भी खेलने का मौका मिल सकता हैं.”

टी-20 में किया प्रभावित

टॉम क्यूरन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में अवसर का पूरा लाभ उठाने का जताया भरोसा 4

टॉम क्यूरन ने इस साल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुयीं टी-20 सीरीज के दौरान अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था. क्यूरन ने टी20 में अपनी गेंदबाजी के जरिये ही सभी को काफी प्रभावित किया था. क्युरन अपने पहले ओवर की दूसरी ही गेंद पर विकेट हासिल किया.

क्यूरन ने इस पर कहा कि “मैं काफी नर्वस था अपने पहले टी20 पर, लेकिन फिर मुझे दूसरे हाफ में सब अपने घर जैसा ही लगा एक बार जब मैने विकेट हासिल कर लिया उसके बाद मेरा आत्मविश्वास और भी अधिक बढ़ गया.

टॉम क्यूरन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में अवसर का पूरा लाभ उठाने का जताया भरोसा 5

Related posts