न्यूजीलैंड के यह दोनों गेंदबाज कर सकते है वापसी बढ़ेगी बांग्लादेश की मुसीबत

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

न्यूजीलैंड के यह दोनों गेंदबाज कर सकते है वापसी बढ़ेगी बांग्लादेश की मुसीबत 

न्यूजीलैंड के यह दोनों गेंदबाज कर सकते है वापसी बढ़ेगी बांग्लादेश की मुसीबत

2019 विश्व कप का आगाज इंग्लैंड और वेल्स की धरती पर हो गया है. इस बार का टूर्नामेंट राउंड रॉबिन फॉर्मेट पर खेला जाएगा. इस टूर्नामेंट मे दस टीमें खेल रही है. यह टूर्नामेंट कई मायनों में पिछले टूर्नामेंट्स से अलग है. 14 जुलाई को इसका फाइनल लॉर्ड्स के मैदान पर खेला जाएगा. न्यूजीलैंड अपना अगला मुकाबला बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगी.

 न्यूजीलैंड के यह दोनों खिलाडी अगले मैच के लिए है फिट

न्यूजीलैंड

टीम के उप कप्तान टॉम लाथम ने बताया तेज गेंदबाज टिम साउदी और बाएं हाथ के बल्लेबाज हेनरी निकोल्स क्रमशः दाहिने और बाएं हाथ की चोट से उबर रहे हैं. जो कि न्यूजीलैंड के लिए खुशखबरी है.

उन्होंने कहा

“उनकी सेहत दिन प्रतिदिन  निश्चित रूप से बेहतर हो रही है, जो की बहुत अच्छी बात है. यह एक लंबा टूर्नामेंट है, इसलिए यह जरुरी है कि वह लोग 100 प्रतिशत  फिट होकर मैदान पर उतरे.”

“सौभाग्य से, वे दिन-ब-दिन बेहतर होते जा रहे हैं, इसलिए उम्मीद है कि वे अगले गेम मे टीम की तरफ से खेलेंगे”.

बांग्लादेश के लिए यह है तैयारी

न्यूजीलैंड

न्यूजीलैंड के बाएं हाथ के बल्लेबाज ने बताया की वह टीम मे कोई ज्यादा बदलाव नहीं करेंगे. वह श्रीलंका के खिलाफ जिस टीम के साथ उतरे थे. उसी के साथ बांग्लादेश से खेलने भी उतरेंगे.

“जाहिर है मुझे लगता है कि जिस तरह से हमने आखिरी गेम में खेला था, उससे टीम मे काफी आत्मविश्वास है. गेंदबाजों ने श्रीलंका को काफी चुनौती दी, और मुझे यकीन है कि वही टीम  बांग्लादेश के खिलाफ इतिहास दोहराती दिखेगी.

कैसा रहा था न्यूजीलैंड का प्रदर्शन

न्यूजीलैंड

1 जून को कार्डिफ मे श्रीलंका के खिलाफ अपने शुरुआती मैच में, न्यूजीलैंड श्रीलंका पर पूरी तरह से हावी होते दिखा और 10 विकेट से जीत हासिल की. न्यूजीलैंड की तरफ से मुनरो ने 58 रन बनाए और मार्टिन गुप्टिल ने 73. वही गेंदबाजों मे मैट हेनरी और लोकी ने तीन तीन विकेट झटके. बांग्लादेश के खिलाफ ऐसे ही किसी चमत्कार की उम्मीद है न्यूजीलैंड को.

 

Related posts