सनराइजर्स हैदराबाद के कोच पद से हटने के बाद टॉम मूडी ने रखी अपनी राय

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सनराइजर्स हैदराबाद के कोच पद से हटने के बाद टॉम मूडी ने रखी अपनी राय, कही ये बात 

सनराइजर्स हैदराबाद के कोच पद से हटने के बाद टॉम मूडी ने रखी अपनी राय, कही ये बात

सनराइजर्स हैदराबाद ने नये मुख्य कोच की नियुक्ति की है। फ्रेंचाइजी ने 7 साल से टीम के मुख्य कोच रहे टॉम मूडी की जगह ट्रेविस बेलिस को अपने कोच बनाया है। ट्रेविस के कोच रहते ही इंग्लैंड ने अभी विश्व कप अपने नाम किया है। इससे पहले भी आईपीएल में वह कोलकाता नाईट राइडर्स के मुख्य कोच रह चुके हैं।

2013 से थे कोच

टॉम मूडी को आईपीएल 2013 से पहले सनराइडर्स हैदराबाद ने अपना मुख्य कोच नियुक्त किया था। आईपीएल में वह टीम का पहला सीजन ही था। उसके बाद से पिछले सीजन तक टॉम मूडी ही टीम के मुख्य कोच थे।

पहले तीन साल उनके अंदर टीम प्लेऑफ में नहीं जगह नहीं बना पाई लेकिन 2016 में वह विजेता रहे। टीम टेबल में तीसरे स्थान पर थी लेकिन एलिमिनेटर, क्वालीफायर और फाइनल जीतकर विजेता बनी थी। आईपीएल में प्लेऑफ आने के बाद हैदराबाद एकमात्र टीम है, जो पॉइंट्स टेबल में नंबर 3 या 4 पर रहने के बाद विजेता बनी हो।

टॉम मूडी की तरफ से आई प्रतिक्रिया

नये कोच की नियुक्ति के बाद टॉम मूडी ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने 7 सालों के साथ के लिए फ्रेंचाईजी और साथ ही खिलाड़ियों के धन्यवाद कहा है। सोशल मीडिया पर पोस्ट में टॉम मूडी ने लिखा

“यह सनराइजर्स हैदराबाद के लिए काम करने का सौभाग्य रहा है, मैंने यहां कई दोस्ती और अच्छी यादें बनाई हैं। 7 वर्षों में हमने जो सफलता प्राप्त की है, वह कठिन परिश्रम करने वाली टीम के लिए मैदान पर और उसके बाहर एक वसीयतनामा है। खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ और सभी प्रशंसकों को विशेष धन्यवाद।”

Related posts